Bihar News: गंगा घाट से सूर्य को अर्घ्य देकर लौट रहे युवक को मारी गोली, चेहरे पर धारदार हथियार से भी किया वार
Advertisement

Bihar News: गंगा घाट से सूर्य को अर्घ्य देकर लौट रहे युवक को मारी गोली, चेहरे पर धारदार हथियार से भी किया वार

Bihar News: गंगा घाट से अस्ताचलगामी सूर्य को अर्घ्य देकर लौट रहे एक युवक को अपराधियों ने गोली मार दी और तेज धारदार हाथियार से चेहरे पर कई वार किया. इसके बाद उस युवक को परिजनों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

फाइल फोटो

मुंगेर: Bihar News: गंगा घाट से अस्ताचलगामी सूर्य को अर्घ्य देकर लौट रहे एक युवक को अपराधियों ने गोली मार दी और तेज धारदार हाथियार से चेहरे पर कई वार किया. इसके बाद उस युवक को परिजनों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद परिजनों ने बेहतर इलाज के लिए इस युवक को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया है. इ

बिहार के मुंगेर जिले के सफियासराय ओपी क्षेत्र के पूर्वी टोला फरदा निवासी चक्रधर यादव का 20 वर्षीय पुत्र मनु कुमार को अपराधियों ने दो गोली मारी. जिसमें से एक गोली उसके सिर के पिछले हिस्से में लगी. जिसके बाद फरसे से उसके चेहरे पर वार कर दिया गया. जिसके कारण वो गंभीर रूप से घायल हो गया. इस घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां से परिजनों ने बेहतर इलाज के लिए उसे निजी नर्सिंग होम ले गए. 

ये भी पढ़ें- इन 4000 के करीब शिक्षकों का क्या होगा, कहीं बेरोजगार तो नहीं हो जाएंगे गेस्ट टीचर?

बताया जाता है घायल युवक मनु कुमार छठ पर्व में घर आया था और संध्या का अर्घ्य देने के लिए गांव के गंगा घाट गया था और देर शाम छठ का अर्घ्य देकर लौट रहा था. तभी घात लगाए अपराधियों ने राधा कृष्ण मंदिर के समीप इस घटना को अंजाम दिया. 

घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर एसडीपीओ राजेश कुमार सहित कई थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है. सदर एसडीपीओ ने बताया कि पुरानी रंजिश के कारण गांव के ही युवक शिवम कुमार उर्फ चुहवा ने गोली मारी है. उन्होंने कहा की परिजनों द्वारा दिए गए आवेदन पर प्रथामिकी दर्ज की जा रही है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. 

क्या है पूरा मामला
दरअसल घायल युवक मनु कुमार आरोपी युवक शिवम कुमार की बहन को दो साल पहले प्रेम प्रसंग के मामले में लेकर भाग गया था. कुछ महीने बाद पुलिस ने लडकी को बरामद किया था. जिसके बाद पंचायत होने के बाद मामला रफा दफा हो गया था. वहीं छह माह पूर्व घायल युवक के खेत में आरोपी युवक का घोड़ा घुस गया था जिसके कारण फसल का काफी नुकसान हुआ था. जिसको लेकर घायल युवक के परिजनों ने आरोपी के घर जा कर कहा था. जिसके बाद आरोपी ने घायल युवक के घर पर गोली चलाई. इस मामले को लेकर घायल के परिजनों शिवम उर्फ चूहवा के खिलाफ सफियासराय थाने में मामला दर्ज किया था. 
प्रशांत कुमार

Trending news