Bihar News: जमीन बेचकर नशा करना पड़ा महंगा, बेटा और पत्नी ने कर दी हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2376864

Bihar News: जमीन बेचकर नशा करना पड़ा महंगा, बेटा और पत्नी ने कर दी हत्या

Bihar News: बिहार के जमुई में एक पुत्र और पत्नी से मिलकर एक युवक की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि युवक अपनी जमीन बेचकर नशा करता था. जिससे उसके परिवार वाले काफी नाराज थे.

जमीन बेचकर नशा करना पड़ा महंगा

जमुई: जमुई जिले के बटिया थाना क्षेत्र में बेटे और पत्नी ने ही मिलकर एक व्यक्ति की पीट पीटकर हत्या कर दी. हत्या के बाद पत्नी और बेटा घर छोड़कर फरार हो गया है. मृतक की पहचान बटिया थाना क्षेत्र के नैयाडीह गांव निवासी के स्व राम यादव के पुत्र नारो यादव के रूप में हुई है. महज चार कट्ठा जमीन के लिए मृतक के इकलौते बेटे ने मां के साथ मिलकर अपने पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी. मृतक के भाई बिसुन यादव ने बताया कि मृतक नारो को उसके ही बेटे और पत्नी ने मिलकर काफी पिटाई की थी पिटाई के बाद इसका इलाज भी कराया था. इलाज के बाद उसकी मौत हो गई.

मृतक के बेटे और पत्नी का आरोप था कि गांव में ही किसी को जमीन बेचते हैं पैसा भी नहीं लेते और फ्री में बहला फुसलाकर जमीन की रजिस्ट्री करा ली जाती है. जिसको लेकर घर में विवाद उत्पन्न हो गया था. विवाद इतना विकराल रूप ले लिया कि बाद में लाठी डंडे से मार पिटाई हो गई और पिटाई में नारो यादव बुरी तरह से घायल हो गए. जबकि गांव में ही उसका इलाज कराया गया और इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई. सूत्रों की मानें तो नारो यादव शराब और नशे का सेवन किया करता था. नशे में नारो यादव अपनी जमीन को गांव के लोगों को बेच दिया करता था. जिसके वजह से अक्सर पुत्र शकलदेव यादव और पत्नी सीता देवी से घर में लड़ाई झगड़ा होते रहता था.

नारो यादव की मौत के बाद पत्नी और बेटा घर छोड़कर फरार हो गया है. घटना की जानकारी होने के बाद बटिया थाना की पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल जमुई भेज दिया है. वहीं पूरे मामले को लेकर राजेश कुमार का कहना है कि हम लोगों को नैया डीह गांव में हत्या की सूचना मिली थी सूचना के बाद हम लोग पहुंचे शव को पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना में शामिल दो लोगों को हिरासत में ले लिया गया है बाकी और दो लोगों के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. पुलिस के हाथ पुख्ता सबूत लग गया है बहुत जल्द पूरे मामले का खुलासा कर लिया जाएगा.

इनपुट- अभिषेक निरला

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Song: इस साल सावन में खेसारी लाल यादव ने डूबा दिया शिवलिंग...और क्या डूबाएंगे महादेव जाने!

Trending news