Madhepura Firing: बेखौफ तीन अपराधियों ने लूट की घटना को दिया अंजाम, पशु व्यवसायी को मारी गोली, तफ्तीश में जुटी पुलिस
Advertisement

Madhepura Firing: बेखौफ तीन अपराधियों ने लूट की घटना को दिया अंजाम, पशु व्यवसायी को मारी गोली, तफ्तीश में जुटी पुलिस

Madhepura Firing: बिहार के मधेपुरा में दिनदहाड़े बेखौफ बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने पशु व्यवसायी को लूट के दौरान गोली मार दी. इस लूटपाट के दौरान व्यवसायी गंभीर रूप से घायल हो गया. उस मेडिकल कॉलेज अस्पताल भर्ती कराया गया.

सिंहेश्वर थाना क्षेत्र मधेपुरा

मधेपुरा: Madhepura Firing: बिहार के मधेपुरा में दिनदहाड़े बेखौफ बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने पशु व्यवसायी को लूट के दौरान गोली मार दी. इस लूटपाट के दौरान व्यवसायी गंभीर रूप से घायल हो गया. उस मेडिकल कॉलेज अस्पताल भर्ती कराया गया. एक मोबाइल और नगद 8 हजार लूट कर अपराधी फरार हो गए. 

सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के सुखासन बाल गृह के समीप बेखौफ अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. इस पूरे मामले की तफ्तीश में पुलिस जुटी हुई है. बता दें कि सिंहेश्वर थाना क्षेत्र में इस तरह की घटना कोई नई बात नहीं है. लगातार पशु व्यवसायियों के साथ लूट और छिनतई की घटनाओं में इजाफा हो रहा है. पुलिस हाथ पर हाथ धरी बैठी रह जाती है. बहरहाल गंभीर रूप से घायल पशु व्यवसायी का मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है. चिकित्सकों के मुताबिक व्यवसायी खतरे से बाहर है.

पूर्व के विवाद को लेकर बदमाशों ने युवक को मारी गोली
वहीं दूसरी ओर नालंदा के नूरसराय थाना इलाके के किशुनपुर गांव में पूर्व के विवाद को लेकर बदमाशों ने युवक को गोली मार दी. गनीमत यह रही कि गोली उसके पैर को छू कर निकल गई. गोली की आवाज सुन परिवार वाले दौड़ कर घटनास्थल पहुंचे, तब तक बदमाश मौके से फरार हो गए थे. जख्मी गणेश प्रसाद का पुत्र सूरज कुमार है. 

परिजनों ने बताया कि शाम को शौच जा रहा था. इसी बीच पूर्व से घात लगाए बदमाशों ने घेर कर गोली मार दी. जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है. थानाध्यक्ष रजनीश कुमार ने बताया कि गोतिया के बीच पूर्व से विवाद चल रहा है. इसी विवाद में मारपीट की घटना घटी है. गोली लगने की पुष्टि नहीं हुई है. मामले की छानबीन की जा रही है.
इनपुट-  शंकर कुमार/ ऋषिकेश कुमार

यह भी पढ़ें- Bihar Murder: दहेज के खातिर ससुरालवालों ने कर दी हत्या! प्रेम प्रसंग में युवती ने की थी शादी

Trending news