अरमान मलिक बोले- 'हीर' इंडियन म्यूजिक सीन में है एक प्रमुख गेम चेंजर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1694514

अरमान मलिक बोले- 'हीर' इंडियन म्यूजिक सीन में है एक प्रमुख गेम चेंजर

ट्रैक के लिए सिंगर ने म्यूजिकल जोड़ी लॉस्ट स्टोरीज, किमेरा और हिप-हॉप आर्टिस्ट यशराज के साथ कोलैबोरेट किया है. ट्रैक पॉप में इलेक्ट्रॉनिक और डांस के साथ-साथ हिप-हॉप शैलियों को मिक्सअप है.

अरमान मलिक बोले- 'हीर' इंडियन म्यूजिक सीन में है एक प्रमुख गेम चेंजर

पटना: बिहार में सिंगर अरमान मलिक के चाहने वालों की कमी नहीं है. अरमान की आवाज को बिहार में काफी पसंद किया जाता है. 'बोल दो ना जरा', 'बुद्धू सा मन' और 'तेरे मेरे' जैसे गानों के लिए पहचाने जाने वाले प्लेबैक सिंगर अरमान मलिक ने 'हीर' नाम से एक सरप्राइज सिंगल रिलीज किया है.

ट्रैक के लिए सिंगर ने म्यूजिकल जोड़ी लॉस्ट स्टोरीज, किमेरा और हिप-हॉप आर्टिस्ट यशराज के साथ कोलैबोरेट किया है. ट्रैक पॉप में इलेक्ट्रॉनिक और डांस के साथ-साथ हिप-हॉप शैलियों को मिक्सअप है. अरमान ने ट्रैक को अपना अब तक का सबसे कोलैबोरेटिव एफर्ट्स बताया. सिंगल के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि मैं अपने दोस्तों लॉस्ट स्टोरीज, यशराज और किमेरा के साथ मिलकर एक ट्रैक बना सका. जिस पर हम सभी गर्व कर सकते हैं और वास्तव में इसका आनंद ले सकते हैं.

यह गाना कुछ सीमाओं को पार कर रहा है और पंजाबी पॉप, देसी हिप हॉप और यूके ड्रम और बास का एक अनूठा मिश्रण है. मैंने इस गाने में अलग टोन का इस्तेमाल किया है और मुझे यकीन है कि मेरे फैंस इसका आनंद लेंगे. उन्होंने आगे कहा कि मैं वास्तव में मानता हूं कि 'हीर' इंडियन म्यूजिक सीन में एक प्रमुख गेम चेंजर साबित हो सकता है. उम्मीद है कि यह भविष्य में और भी बहुत कुछ करेगा. 'हीर' सभी प्रमुख ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़िए - बागेश्वर धाम प्रमुख धीरेंद्र शास्त्री पटना पहुंचे, शाम को 4 बजे शुरू होगी हनुमंत कथा

 

Trending news