Bihar Crime : बेगूसराय में मुखिया हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, रंजिश में की गई थी हत्या
Advertisement

Bihar Crime : बेगूसराय में मुखिया हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, रंजिश में की गई थी हत्या

चुनावी रंजिश के कारण परना मुखिया वीरेंद्र शर्मा को अपराधियों ने गोली मारकर दिनदहाड़े हत्या कर दी थी. मुखिया वीरेंद्र शर्मा की हत्या के बाद पुलिस लगातार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी.

Bihar Crime : बेगूसराय में मुखिया हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, रंजिश में की गई थी हत्या

बेगूसराय : बेगूसराय पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है. जहां चर्चित मुखिया हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर लिया है. इस चर्चित मुखिया हत्याकांड के मामले में पुलिस ने तीन कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मुखिया के हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद किया गया है.

चुनावी रंजिश के कारण गई थी मुखिया की जान
बता दें कि चुनावी रंजिश के कारण परना मुखिया वीरेंद्र शर्मा को अपराधियों ने गोली मारकर दिनदहाड़े हत्या कर दी थी. मुखिया वीरेंद्र शर्मा की हत्या के बाद पुलिस लगातार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी. एसपी योगेंद्र कुमार के अनुसार परना के पूर्व मुखिया महफूज आलम के चुनावी रंजिश था. इस चुनावी रंजिश के कारण ही परना मुखिया वीरेंद्र शर्मा को गोली मारकर हत्या की गई है. उन्होंने बताया कि पूर्व मुखिया महफूज आलम के द्वारा ही पैसे देकर शूटर को बाहर से बुलाकर इस घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल इस मामले में तीन कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया गया है और इसमें जो शामिल है उसके गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

दो फरवरी को गोली मार की गई थी हत्या
बताते चलें कि 2 फरवरी को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सोना चिमिनी स्थित तरैया ढाला के पास अपराधियों ने उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी थी. जब वह अपने गांव से बाइक पर सवार होकर बेगूसराय आ रहे थे. मुखिया के हत्या के बाद लगातार बेगूसराय में आंदोलन की प्रक्रिया तेज हो गई थी और पुलिस के लिए भी एक चुनौती बनी हुई थी. पुलिस ने आखिरकार मुखिया हत्याकांड में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. इस दौरान एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि चुनावी रंजिश के कारण ही पूर्व मुखिया महफूज आलम ने इस घटना को अंजाम दिया था. फिलहाल इस मामले में मुख आरोपी पूर्व मुखिया महफूज आलम का पुत्र सहित दो अपराधी को गिरफ्तार किया गया जो अभी मुख्य आरोपी पूर्व मुखिया की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है, जल्द ही अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इनपुट - जितेंद्र चौधरी

ये भी पढ़िए- सम्राट चौधरी ने कहा 'बउआ हैं तेजस्वी यादव, डेढ़ साल की उम्र में थे करोड़पति', सियासी हंगामा शुरू

Trending news