Bihar Politics: मंत्री रत्नेश सदा ने राजद पर बोला हमला, कहा- 'नीतीश ने साथ छोड़ा तो तेजस्वी सड़क पर आ गए...'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2341572

Bihar Politics: मंत्री रत्नेश सदा ने राजद पर बोला हमला, कहा- 'नीतीश ने साथ छोड़ा तो तेजस्वी सड़क पर आ गए...'

Bihar Politics: 20 जुलाई दिन शनिवार को महागठबंधन के द्वारा प्रतिरोध मार्च निकालने वाले सवाल पर मंत्री रत्नेश सदा ने कहा कि जो विरोध मार्च निकाल रहे हैं. वह अपने शासन काल के 15 साल के इतिहास को पलट कर देख ले. 

मंत्री रत्नेश सदा ने राजद पर बोला हमला

पटनाः Bihar Politics: बिहार मंत्री रत्नेश सदा ने 20 जुलाई दिन शनिवार को महागठबंधन के द्वारा प्रतिरोध मार्च निकालने वाले सवाल पर कहा कि जो विरोध मार्च निकाल रहे हैं. वह अपने शासन काल के 15 साल के इतिहास को पलट कर देख ले. नीतीश कुमार के शासनकाल में अगर घटना होती है. अपराधी पर तुरंत कार्रवाई होती और जेल के भीतर भेजे जाते हैं.

'नीतीश कुमार के कारण ही तेजस्वी उपमुख्यमंत्री बने'
वहीं तेजस्वी यादव के द्वारा नीतीश कुमार को बेबस और लाचार मुख्यमंत्री बताने पर मंत्री रत्नेश सदा ने कहा कि नीतीश कुमार के कारण ही वह उपमुख्यमंत्री बने थे. नीतीश कुमार ने साथ छोड़ दिया तो तेजस्वी रोड पर चले आए. तेजस्वी यादव का इकबाल बिहार में खत्म हो चुका है. नीतीश कुमार जो थे वह आज भी है और आगे भी रहेंगे. साल 2025 के विधानसभा चुनाव में उनके नेतृत्व में बिहार विकास के रास्ते पर बढ़ेगी और सभी का सुफरा साफ हो जाएगा.

'2005 के पहले लूट, अपहरण और गुंडागर्दी का काल था'
जगदानंद सिंह के सवाल पर भड़कते हुए मंत्री रत्नेश सदा ने कहा कि 2005 के पहले लूट, अपहरण, भ्रष्टाचार, डकैती और गुंडागर्दी का काल था. जेपी के विधायक ललन पासवान के बयान पर मंत्री रत्नेश सदा ने कहा कि ललन पासवान का कोई ठिकाना नहीं रहता है. कभी इस घर कभी उस घर जाते रहते हैं. ललन पासवान अभी नीतीश कुमार के राज्य को देख ही नहीं है, वह जानते भी नहीं है.

बिहार की राजनीति में चर्चा है कि जदयू विधायक गोपाल मंडल ने लालू यादव से मुलाकात की है. इस पर मंत्री रत्नेश सदा ने बीमा भारती का उदाहरण देते हुए कहा कि वह छोड़कर गई राजद में तो उनका क्या हालत हुआ. वह आप लोगों ने देख लिया है. बीमा भारती एमपी बनने गई थी, उनकी जमानत जब्त हो गई. विधानसभा में भी जीरो पर आउट हो गई.

'बिहार में कोई अपराध नहीं बढ़ा' 
सीएम नीतीश कुमार बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर समीक्षा बैठक कर रहे हैं. इस पर मंत्री रत्नेश सदा ने कहा कि हम भी अपने विभाग की समीक्षा करते रहते हैं. बिहार में कोई अपराध नहीं बढ़ा है. 2005 से पहले का क्राइम ग्राफ देख लीजिए और अभी का देख लीजिए.
इनपुट- शिवम कुमार 

यह भी पढ़ें- Bokaro Crime: गोलियों की आवाज से थर्राया बोकारो, अपराधियों ने व्यक्ति में दागी 10-15 गोली, विरोध में सड़कों पर उतरे लोग

Trending news