Bihar Politics: बिहार में अपराध को जन्म देने वाली आरजेडी, 15 सालों के राज में था जंगलराज: नित्यानंद राय
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2339947

Bihar Politics: बिहार में अपराध को जन्म देने वाली आरजेडी, 15 सालों के राज में था जंगलराज: नित्यानंद राय

Bihar Crime: बिहार में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं को लेकर विपक्षी दल लगातार नीतीश सरकार पर हमलावर है. राजद नेता तेजस्वी यादव सोशल मीडिया के जरिए सरकार की खामियां गिना रहे हैं. उनके वार पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने पलटवार किया है

नित्यानंद राय

पटनाः Mukesh Sahani Father Murder: बिहार में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं को लेकर विपक्षी दल लगातार नीतीश सरकार पर हमलावर है. राजद नेता तेजस्वी यादव सोशल मीडिया के जरिए सरकार की खामियां गिना रहे हैं. उनके वार पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने पलटवार किया है. नित्यानंद राय ने कहा, “अपराध को जन्म देने वाली आरजेडी है. उनके 15 सालों के राज में बिहार के अंदर जंगलराज था. जहां सरकार के मंत्रियों के बंगले में अपराध की योजनाएं बनती थी और अपराधियों को वहां संरक्षण दिया जाता था. अपराधियों के भय और डर के कारण लालू यादव सरकार के दौर में बिहार में सबसे ज्यादा पलायन हुआ था.”

'लालू-राबड़ी सरकार में अपराधियों को संरक्षण मिलता था'
केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने आगे कहा, लालू और राबड़ी यादव की सरकार के दौरान अपराध चरम सीमा पर था और जो अपराध करते थे उनको लालू सरकार में पुरस्कार मिलता था. आज नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार में अगर कहीं अपराध बढ़ता है तो अपराधियों को पकड़ा जाता है और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाती है. लालू-राबड़ी सरकार में अपराधियों को संरक्षण मिलता था, लेकिन आज अपराधियों को सजा मिलती है.

यह भी पढ़ें- Mukesh Sahani Father Murder: आखिर जीतन सहनी का क्यों हुआ मर्डर? इस मामले में अबतक क्या-क्या हुआ 10 प्वाइंट में समझें

मुकेश सहनी के पिता की हत्या एक दुखद घटना 
केंद्रीय राज्य मंत्री ने मुकेश सहनी के पिता की हत्या पर भी दु:ख जताया. उन्होंने कहा कि उनके पिता की हत्या एक दुखद घटना है. इस शोक समय में हम लोग उनके साथ खड़े हुए हैं. पुलिस के हाथ अपराधियों तक पहुंच गए हैं और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार ने मामले को गंभीरता से लिया है और एसआईटी का भी गठन किया गया है. हम पीड़ित परिवार को न्याय दिलाएंगे.

जीतन सहनी की धारदार हथियार से हत्या
बता दें कि मंगलवार को बिहार के दरभंगा जिले में विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी. इस घटना को लेकर तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि सत्ता के संरक्षण में बिहार में आपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं.

इनपुट- आईएएनएस के साथ 

यह भी पढ़ें- Jitan Sahani Murder: गिरवी बाइक छुड़ाने आए थे 4 लोग जीतन सहनी के घर! पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग

Trending news