Jharkhand Election 2024: मिशन झारखंड पर भाजपा का फोकस, बीएल संतोष ने पार्टी के बड़े नेताओं संग किया मंथन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2425570

Jharkhand Election 2024: मिशन झारखंड पर भाजपा का फोकस, बीएल संतोष ने पार्टी के बड़े नेताओं संग किया मंथन

Jharkhand Election 2024: भले ही झारखंड विधानसभा चुनाव का ऐलान अभी नहीं हुआ है, लेकिन भाजपा आलाकमान तैयारियों में जुट गया है. एक तरफ केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान और असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा झारखंड चुनाव को गरमाने में लगे हैं तो दूसरी तरफ आलाकमान भी नजर बनाए हुए है और तैयारियों की समीक्षा भी कर रहा है.  

नई दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय

नई दिल्ली: झारखंड में विधानसभा चुनाव (Jharkhand Election 2024) के लिए भाजपा ने तैयारी शुरू कर दी है. आलाकमान के स्तर पर चुनाव को लेकर विचार मंथन और बैठकों का दौर चल रहा है. बुधवार को भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बीएल संतोष (BL Santosh) ने नई दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में झारखंड चुनाव अभियान से जुड़े राष्ट्रीय नेताओं एवं झारखंड भाजपा के नेताओं संग बैठक कर चुनावी तैयारियों को लेकर विस्तार से चर्चा की. इसके अलावा 15 सितंबर को पीएम मोदी के झारखंड दौरे की तैयारियों की भी समीक्षा की गई. इस दौरान राज्य में 21 सितंबर से शुरू होने वाली 'परिवर्तन यात्रा' की तैयारियों की भी समीक्षा की गई.

READ ALSO: नीतीश कुमार ने अभी तक निकाली इतनी यात्राएं, देखिए किस यात्रा का क्या मकसद रहा?

बताया जा रहा है कि बैठक में विधानसभा चुनाव की तैयारियों की घोषणा से पहले ही उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया को शुरू करने और इसके लिए कार्यकर्ताओं से भी विचार-विमर्श करने की प्रक्रिया को लेकर भी विस्तार से चर्चा की गई है. बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगामी झारखंड दौरे की तैयारियों की समीक्षा भी की गई. 

प्रधानमंत्री मोदी 15 सितंबर को झारखंड के जमशेदपुर के दौरे पर जा रहे हैं. तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद यह उनका पहला झारखंड दौरा होगा. पीएम मोदी अपने दौरे में झारखंड की जनता को कई सौगात देने वाले हैं. इसके अलावा वे रोड शो एवं जनसभा के जरिए भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने की भी कोशिश करेंगे. 

READ ALSO: तेजस्वी यादव की आभार यात्रा का जवाब देंगे CM नीतीश! कर सकते हैं ये काम

बैठक में झारखंड के चुनाव प्रभारी एवं केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान, झारखंड के चुनाव सह-प्रभारी एवं असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा, झारखंड प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेयी, झारखंड भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी और विधानसभा में नेता विपक्ष अमर कुमार बाउरी सहित प्रदेश के कई अन्य नेता मौजूद रहे.

रिपोर्ट: आईएएनएस

झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Jharkhand News in Hindi और पाएं Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी । झारखंड की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news