Bihar: 'वह लोग घमंडी हैं, जनता मोदी को चाहती है...', विपक्ष पर बरसे जीतन राम मांझी
Advertisement

Bihar: 'वह लोग घमंडी हैं, जनता मोदी को चाहती है...', विपक्ष पर बरसे जीतन राम मांझी

जीतन राम मांझी ने आगे कहा कि ये लोग घमंड पूर्वक बात करते हैं. ये लोग क्या किए हैं बिहार के लिए? 30 वर्ष यहां बड़े भाई और छोटे भाई ने राज किया. आज एक इंडस्ट्री यहां नहीं लगी है. यहां बच्चों का पलायन हो रहा है. बड़े भाई और छोटे भाई से मांझी का इशारा लालू यादव और नीतीश कुमार पर था. 

जीतन राम मांझी

Jitan Ram Manjhi News: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हम पार्टी के संरक्षक जीतन राम मांझी ने एक बार फिर से एनडीए की पूर्ण बहुमत से सरकार बनने का दावा किया है. विपक्षी गठबंधन पर निशाना साधते हुए मांझी ने इसे घमंडिया गठबंधन करार दिया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने इस गठबंधन के लिए घमंडिया एक शब्द यूज किया है. यह घमंडिया गठबंधन है. लालू यादव और ममता बनर्जी पर पलटवार करते हुए मांझी ने कहा कि ये कह रहे हैं कि 2024 में नरेंद्र मोदी झंडा ना फहराएंगे. उनका यह कहना घमंडिया सेंस का पर्दाफाश करता है. इसका मतलब है कि नरेंद्र मोदी ने ठीक कहा कि यह लोग घमंडिया हैं. इनका कोई आधार नहीं है.

मांझी ने आगे कहा कि ये लोग घमंड पूर्वक बात करते हैं. ये लोग क्या किए हैं बिहार के लिए? 30 वर्ष यहां बड़े भाई और छोटे भाई ने राज किया. आज एक इंडस्ट्री यहां नहीं लगी है. यहां बच्चों का पलायन हो रहा है. बड़े भाई और छोटे भाई से मांझी का इशारा लालू यादव और नीतीश कुमार पर था. मांझी ने आगे कहा कि ये लोग इतने घमंडी हैं कि विकास की बात को ना सोचकर सिर्फ कहते हैं कि हमारा जात इतना है. हमको फालना का समर्थन मिलेगा. हमको इतना परसेंटेज का वोट हो जाएगा, हम सरकार बना लेंगे. मांझी ने आगे कहा कि इस घमंडिया गठबंधन को हिंदुस्तान के लोग समझते हैं. इनको सिर्फ कहना है करना कुछ नहीं है.

ये भी पढ़ें- PM Modi Speech: 'भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टिकरण... 3 बुराइयों से मुक्ति पाना जरूरी', लाल किले से विपक्ष पर PM मोदी का हमला

दादर नागर हवेली पहुंचे संतोष सुमन

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा ने अपना दायरा बिहार के बाहर बढ़ाने का फैसला लिया है. इसी के चलते पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री संतोष सुमन दादर नागर हवेली और दमन दीव के 2 दिन के दौरे पर हैं, यहां उनका बिहार के लोगों ने जोरदार स्वागत किया. यहां संतोष सुमन ने दादर नगर हवेली में पार्टी का विस्तार करते हुए कार्यालय का उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी की. इस दौरान संतोष सुमन ने केंद्र शासित प्रदेश दादर नगर हवेली एवं दमन और दीव के उप-राज्यपाल प्रफुल्ल पटेल से दमन सचिवालय में मुलाकात की. बता दें कि दादर नगर हवेली में बिहार के काफी संख्या में मजदूर फैक्ट्रियों में काम कर रहे हैं. संतोष सुमन ने कहा कि उनकी पार्टी बिहारी मजदूरों की बेहतरी के लिए आगे बढ़ेगी.

Trending news