Lalu Yadav: स्वतंत्रता दिवस की शाम फल खरीदने निकले लालू, इनकम टैक्स गोलंबर पर बोले- हमने उजड़ने नहीं दिया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2386028

Lalu Yadav: स्वतंत्रता दिवस की शाम फल खरीदने निकले लालू, इनकम टैक्स गोलंबर पर बोले- हमने उजड़ने नहीं दिया

Lalu Yadav: 78 वें स्वतंत्रता दिवस की शाम को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद राजधानी पटनी के इनकम टैक्स गोलंबर स्थित फल मंडी में खरीदारी करने पहुंचे.

लालू यादव

पटना: आज देश 78 वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है. वहीं राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव राजधानी पटना में इनकम टैक्स चौराहा स्थित फल मंडी पहुंचे और फलों की खरीदारी किए. इस दौरान महंगाई को लेकर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि महंगाई आज कल बहुत बढ़ गई है. वहीं लाल यादव ने कहा है इनकम टैक्स पर जो फल मंडी है वह मेरे द्वारा बसाया गया है इन लोगों को कभी हटने नहीं दूंगा.

बता दें कि 78 वें स्वतंत्रता दिवस की शाम को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास से अपने विशेष रथ पर सवार होकर इनकम टैक्स गोलंबर स्थित फल मंडी में पहुंचे थे. बताया जाता है कि इस फल मंडी को लालू यादव ने ही लगवाया था. बीच में कई बार इसे यहां से हटाने की कोशिश की गयी थी तब तेजस्वी यादव यहां के दुकानदारों के साथ खड़े हो गये थे. तेजस्वी यादव ने ही तब इन्हें यहां से हटाने से रोका था.

वहीं दुकानदारों को जैसे की पता चला की लालू यादव फल खरीदने के लिए आए हैं फिर क्या था उनकी एक झलक पाने के लिए फल दुकानदार बेचैन हो गये. फिर कुछ देर तक वहां रुकने के बाद लालू अपने रथ पर सवार होकर दस सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास के लिए रवाना हो गए. वहीं इस मौके पर लालू यादव ने कहा कि हम आ गये हैं तो इन लोगों का फल बिकने लगा है. सब्जी वाला तो हमारे आवास पर आ ही जाता है जहां देखकर सब्जी ले लेते हैं. आजादी के शाम में फल खरीदने के लिए हम यहां बाजार निकले हैं. लालू यादव आगे कहते हैं कि इन लोगों को सब उजाड़ रहा था लेकिन हमने उजड़ने नहीं दिया यही दुकान खुलवाया.

इनपुट- रूपेंद्र श्रीवास्तव

ये भी पढ़ें- Bihar Police: बिहार में महिला पुलिस अधिकारियों को मिलेगी थानों की कमान, DGP ने किया बड़ा ऐलान

Trending news