Bihar News: जिन्न वाले ने पहले कराई पैसों की बरसात, फिर किया कुछ ऐसा की उड़ गए होश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1783337

Bihar News: जिन्न वाले ने पहले कराई पैसों की बरसात, फिर किया कुछ ऐसा की उड़ गए होश

Bihar News: बिहार के कटिहार जिले से एक अजीबो- गरीब मामला सामने आया है. जहां जिले के आबादपुर और आजमनगर थाना क्षेत्र के लोगों को एक बाबा की अपनी ठगी का शिकार बना लिया. इस ठग ने एक या दो लोग नहीं बल्कि 100 से ज्यादा लोगों को अपना शिकार बनाया है.

Bihar News: जिन्न वाले ने पहले कराई पैसों की बरसात, फिर किया कुछ ऐसा की उड़ गए होश

कटिहार:Bihar News: बिहार के कटिहार जिले से एक अजीबो- गरीब मामला सामने आया है. जहां जिले के आबादपुर और आजमनगर थाना क्षेत्र के लोगों को एक बाबा की अपनी ठगी का शिकार बना लिया. इस ठग ने एक या दो लोग नहीं बल्कि 100 से ज्यादा लोगों को अपना शिकार बनाया है. दरभंगा के रहने वाले एक बाबा ने आबादपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव, बासा गांव, जयनगर गांव के रहने वाले सैकड़ों लोगों के ठगी की ङटना को अंजाम दिया है. जिसके बाद ठगी के शिकार हुए लोगों का कहना है कि आबादपुर थाना के ठीक सामने मोहम्मद अकबर अली के मदरसा में दरभंगा का बाबा मोहम्मद सुल्तान मस्तान पढ़ाने आया था.

इस दौरान सुल्तान मस्तान ने लोगों से अपना संपर्क बढ़ाया. इसके बाद तो सुल्तान बाबा ने जिन्न और जिन्नातों की कहानी सुना कर लोगों को अपनी ओर प्रभावित कर लिया, बाबा ने लोगों से 32,000 रुपये तक लिए. लोगों का इस मामले में कहना है कि बाबा ने इस दौरान एक घर में नजरबंद कर पैसों की बरसात तक दिखा दी. बाबा के ठगी का शिकार हुए लोगों का कहना है कि बाबा मोहम्मद सुल्तान मस्तान ने कहा कि हर एक व्यक्ति को 45 लाख, 56 लाख रुपए मिलेंगे. ये पैसे जिन और जिन्नात रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया से लाकर देंगे.

बस बाबा की इन बातों से लोग उसके बाबा के झांसे में आ गए और अपनी जमा पूंजी गंवा बैठे. ठगी के शिकार हुए लोगों ने कहा कि जब मोहम्मद सुल्तान मस्तान गांव के मदरसे में पढ़ाने आया तो लोगों का उनसे संपर्क हुआ. बाबा ने दावा किया कि वो कब्रिस्तान में जिन्न और जिन्नातों के साथ रहता है और उन्हें काफी जानकारी है. उन्होंन हर व्यक्ति को कहा कि कोई भी किसी की बात को किसी को नहीं बताएगा. इसके बाद वो एक एक के घर जाकर कहता कि वो उन्हें लखपति बना सकते हैं. लेकिन इसके लिए सभी को इत्र की एक एक शीशी जिसकी कीमत 32 हजार रुपये है वो खरीदनी होगी.

ये भी पढ़ें- नाना-नानी की अंतिम इच्छा के लिए नाती बना श्रवण कुमार, बहंगी पर लेकर पहुंचा बाबा दरबार

Trending news