वसीम हत्याकांड के मुख्य आरोपी दीपनारायण यादव ने किया आत्मसमर्पण, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1920820

वसीम हत्याकांड के मुख्य आरोपी दीपनारायण यादव ने किया आत्मसमर्पण, जानें पूरा मामला

Bihar News : इस हत्याकांड को लेकर बड़ी अपडेट सामने आ रही है, हत्याकांड का मुख्य आरोपी दीप नारायण यादव ने आज पुलिस की दबिश के कारण व्यवहार न्यायालय मधेपुरा में आत्म समर्पण कर दिया है.

वसीम हत्याकांड के मुख्य आरोपी दीपनारायण यादव ने किया आत्मसमर्पण, जानें पूरा मामला

मधेपुरा: मधेपुरा में वसीम हत्याकांड के मुख्य आरोपी दीप नारायण यादव ने पुलिस दविश के कारण व्यवहार न्यायालय में आत्मसमर्पण किया. दरअसल बीते दिनों सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत साहुगढ़ गांव के वार्ड संख्या 14, दीवानी टोला निवासी एमडी हसन के पुत्र एमडी वसीम उर्फ गुलजार की हत्या गोली मारकर कर दी गयी थी.

हत्या के बाद परिजन द्वारा हत्या का आरोप गांव के ही पड़ोसी दीप नारायण यादव पर लगाया गया था. वहीं हत्या के उपरांत आक्रोशित परिजन और स्थानीय ग्रामीणों द्वारा सड़क जाम कर आरोपी की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की थी. वहीं मौके पर पहुंचे पुलिस पदाधिकारियों द्वारा आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की बात कह कर सड़क जाम वरवाया. आज इस हत्याकांड को लेकर बड़ी अपडेट सामने आ रही है, हत्याकांड का मुख्य आरोपी दीप नारायण यादव ने आज पुलिस की दबिश के कारण व्यवहार न्यायालय मधेपुरा में आत्म समर्पण कर दिया है. 

इस बात की जानकारी देते हुए मधेपुरा एसडीपीओ प्रवेंद्र भारती ने बताया कि इस हत्याकांड के आरोपी दीप नारायण यादव की गिरफ्तारी के लिए पुलिस स्पेशल टीम गठित कर लगातार छापेमारी कर रही थी. गिरफ्तारी के डर से आरोपी बिहार से बाहर भाग गया था, लेकिन लगातार पुलिस दबिश के कारण आज उसने खुद व्यवहार न्यायालय में आत्म समर्पण कर दिया है. एसडीपीओ ने बताया कि एमडी वसीम उर्फ गुलजार की हत्या बीते 11 सितंबर को गोली मारकर ही की गई थी, घटना के पीछे के कारण को लेकर पुलिस बहरहाल अनुसंधान कर रही है.

इनपुट- शंकर कुमार

ये भी पढ़िए-  69th National Film Award : दर्शकों को जीवन और कर्म के बीच का अंतर समझाएगी फिल्म 'समानांतर' : नीरज कुमार मिश्रा

 

Trending news