Bijnor: NIA करेगी बिजनौर मजार तोड़फोड़ की जांच, आरोपी कमाल के कुवैत कनेक्शन को लेकर एजेंसियां अलर्ट
Advertisement
trendingNow11274577

Bijnor: NIA करेगी बिजनौर मजार तोड़फोड़ की जांच, आरोपी कमाल के कुवैत कनेक्शन को लेकर एजेंसियां अलर्ट

Bijnor Mazar Case: बिजनौर में मजार में हुई तोड़फोड़ के मामले में कुवैत कनेक्शन को लेकर एजेंसियां अलर्ट पर हैं और पता चला है कि आरोपी कमाल अरब-कुवैत का दौरा कर चुका है.

Bijnor: NIA करेगी बिजनौर मजार तोड़फोड़ की जांच, आरोपी कमाल के कुवैत कनेक्शन को लेकर एजेंसियां अलर्ट

Bijnor Mazar Kuwait connection: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में मजार में हुई तोड़फोड़ के मामले में बड़ी खबर आ रही है और सूत्रों से पता चला है कि इस केस का अरब देशों से कनेक्शन है. बताया जा रहा है कि आरोपी कमाल के कुवैत कनेक्शन को लेकर एजेंसियां अलर्ट पर हैं. इसके साथ ही बिजनौर मजार तोड़फोड़ केस की जांच एनआईए को सौंप दी गई हौ और एनआईए की टीम आज आरोपियों के घर जा सकती है. बता दें कि मजार पर मुस्लिम युवकों ने तोड़फोड़ थी, जिसके बाद भगवा पगड़ी पहने 2 मुस्लिम युवकों को गिरफ्तार किया गया था.

सगे भाइयों ने मजार पर की तोड़फोड़

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के शेरकोट इलाके में रविवार (24 जुलाई) को मजारों पर तोड़फोड़ और आगजनी करने के आरोप में दो सगे भाइयों को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि एक आरोपी ने भगवा रंग की पगड़ी और माला पहनी हुई थी.

मजार में तोड़फोड़ कर चादरें और पर्दे जला दिए

पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि शाम लगभग साढ़े चार बजे बिजनौर के शेरकोट थाना क्षेत्र के हरेवली मार्ग पर स्थित जलाल शाह की मजार पर मोहम्मद कमाल और उसके भाई मोहम्मद आदिब ने तोड़फोड़ की. इसके बाद दोनों ने मजार पर चढ़ाई गई चादरें और पर्दे जला दिए. जांच में पता चला है कि दोनों शेरकोट इलाके के रहने वाले हैं.

दोनों भाइयों ने एक और मजार में की थी तोड़फोड़

इससे पहले दोनों भाइयों ने एक और मजार पर तोड़फोड़ की थी. दिनेश सिंह ने कहा, 'जांच में हमें यह भी पता चला है कि इन दोनों भाइयों ने सुबह के समय घोसियावाला इलाके में स्थित एक और मजार तथा कुतुब शाह की मजार पर भी तोड़फोड़ की थी.' उन्होंने बताया कि दोनों आरोपी भाइयों को गिरफ्तार कर लिया गया है और दोनों से गहराई से पूछताछ की जा रही है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news