BJP नेता का विचित्र वादा, बोले- 'तुम हमें वोट दो, हम 50 रुपये में शराब देंगे'
Advertisement
trendingNow11058190

BJP नेता का विचित्र वादा, बोले- 'तुम हमें वोट दो, हम 50 रुपये में शराब देंगे'

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के बीजेपी अध्यक्ष सोमू वीरराजू (Somu Veerraju) ने मंगलवार को कहा कि बीजेपी को वोट दें. अगर उनकी पार्टी की सरकार बनती है तो सिर्फ 70 रुपये में शराब मुहैया कराएंगे.

फोटो साभार- ट्विटर

नई दिल्ली: देश में कई राज्य जहां शराब बिक्री पर रोक लगाने की बात कर रहे हैं. वहीं भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता ने अजीबोगरीब बयान दिया है. दरअसल, आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के बीजेपी अध्यक्ष सोमू वीरराजू (Somu Veerraju) ने मंगलवार को कहा कि बीजेपी को वोट दें. अगर उनकी पार्टी की सरकार बनती है तो 50 रुपये प्रति क्वार्टर बोतल के हिसाब से ‘गुणवत्ता’ वाली शराब की सप्लाई कराई जाएगी.

  1. आंध्र प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष का अजीबोगरीब बयान
  2. 50 रुपये की शराब की बोतल देने का किया वादा
  3. मुफ्त शिक्षा और स्वास्थ्य योजनाओं की भी बात कही

सस्ती शराब देने का किया वादा

जानकारी के अनुसार, बीजेपी नेता ने ये बयान विजयवाड़ा (Vijayawada) में पार्टी की जनसभा को संबोधित करते हुए दिय. उन्होंने कहा कि अभी एक क्वार्टर अच्छी शराब की बोतल की कीमत 200 रुपये से ज्यादा है. अगर उनकी सरकार सत्ता में आती है तो शराब की बोतल 50 रुपये से 70 रुपये तक हो जाएगी. उन्होंने खराब गुणवत्ता वाली महंगी शराब बेचने के लिए राज्य सरकार पर कटाक्ष किया. उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य में सभी नकली ब्रांड ऊंचे दामों पर बेचे जाते हैं, जबकि पॉपुलर और लोकप्रिय ब्रांड उपलब्ध नहीं हैं.

ये भी पढ़ें: कोरोना के नए वैरिएंट ने बढ़ाई टेंशन, PM मोदी ने बुलाई मंत्रिपरिषद की अहम बैठक

'सिर्फ 50 रुपये में शराब उपलब्ध कराएंगे'

बीजेपी नेता ने कहा कि राज्य में हर व्यक्ति 12 हजार रुपये प्रतिमाह शराब पर खर्च कर रहा है, जो सरकार की ओर से किसी न किसी योजना के नाम पर उन्हें फिर से दिया जाता है. वीरराजू ने कहा कि राज्य में एक करोड़ लोग शराब का सेवन कर रहे हैं और चाहते हैं कि वे एक करोड़ लोग 2024 के चुनाव में बीजेपी को वोट दें. उन्होंने कहा कि ‘भारतीय जनता पार्टी को एक करोड़ वोट दें. हम सिर्फ 70 रुपये में शराब मुहैया कराएंगे. अगर हमारे पास और राजस्व बचा है, तो सिर्फ 50 रुपये में शराब उपलब्ध कराएंगे.’

ये भी पढ़ें: ट्रेनों की छत पर क्यों लगाए जाते हैं ये गोल-गोल ढक्कन? मजेदार है वजह

मुफ्त शिक्षा और स्वास्थ्य योजनाओं का भी किया वादा

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि सत्ताधारी पार्टी के नेताओं के पास शराब की फैक्ट्रियां हैं जो सरकार को सस्ती शराब की आपूर्ति करते हैं. सोमू वीरराजू ने बीजेपी के सत्ता में आने पर राज्य में लोगों को मुफ्त शिक्षा और मुफ्त स्वास्थ्य योजनाओं का भी वादा किया. उन्होंने राज्य में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा और गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सुविधाओं का वादा किया और कहा कि कृषि का विकल्प भी लाया जाएगा.

LIVE TV

Trending news