close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मंच पर जैसे ही लिया मंत्री का नाम, लोगों ने किया विरोध, कहा- यहां सिर्फ PM मोदी का नाम लें

एक वक्ता ने जैसे ही मंत्री की तारीफ की वहां उपस्थित लोगों ने कहा कि यहां सिर्फ मोदी का नाम लें क्योंकि यहां के लोग सिर्फ मोदी को पसंद करते हैं.

मंच पर जैसे ही लिया मंत्री का नाम, लोगों ने किया विरोध, कहा- यहां सिर्फ PM मोदी का नाम लें
.(फाइल फोटो)

फरीदाबाद: फरीदाबाद में बीजेपी की ‘विजय संकल्प रैली’ के दौरान हरियाणा लोकसभा प्रभारी कलराज मिश्र और केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने हिस्सा लिया. हालांकि इस दौरान पार्टी नेता कृष्ण पाल गुर्जर के खिलाफ अपने ही समर्थकों से विरोध के स्वर भी उठे. ‘विजय संकल्प रैली’ में मिश्र ने सरकार की उपलब्धियां गिनाईं और पूर्ण बहुमत से जीत का दावा किया तथा कार्यकर्ताओं को चुनावी मूल मंत्र दिया. लेकिन माहौल उस वक्त बिगड़ गया जब कृष्ण पाल गुर्जर के विरोध में बगावती स्वर उठे. मिश्र का कार्यक्रम शुरू होते ही मंच से एक वक्ता ने जैसे ही मंत्री कृष्णपाल गुर्जर की तारीफ की, वहां उपस्थित लोगों ने खड़े होकर विरोध करना शुरू कर दिया.

उन्होंने कहा कि कृष्णपाल गुर्जर का नाम लेना बंद करें, सिर्फ मोदी का नाम लें क्योंकि यहां के लोग सिर्फ मोदी को पसंद करते हैं कृष्णपाल को नहीं. करीब आधे घंटे तक चले इस हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद खुद कलराज मिश्र माइक पर संबोधन करने पहुंचे और लोगों को शांत कराने की कोशिश की.

उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए विरोध करने वाले लोगों को डपटा भी और कहा, ‘‘अगर उनका प्रदेश होता तो वहीं लोगों को उतर कर जवाब देते. लोगों को शर्म आनी चाहिए क्योंकि इस तरह की हरकत से वे मोदी का नाम खराब कर रहे हैं.’’

वहीं मंच पर बैठकर अपनी ही आंखों से अपना विरोध देख रहे कृष्ण पाल गुर्जर ने बाद में पत्रकारों से बात करते हुए कहा, ‘‘आज का कार्यक्रम लोकसभा चुनाव की तैयारियां और आगे की रणनीति को लेकर था, जिसमें कुछ लोगों ने विरोध किया. सब अपने ही लोग हैं और कोई खास विरोध नहीं है.’’ मंत्री ने माना कि यह सब लोग मोदी के साथ हैं, कमल के साथ हैं.