चेन्नईः आठ करोड़ की सोने की छड़ें बरामद, दो कोरियाई महिलाएं हिरासत में
Advertisement
trendingNow1488158

चेन्नईः आठ करोड़ की सोने की छड़ें बरामद, दो कोरियाई महिलाएं हिरासत में

 महिलाओं ने अपने अंतर्वस्त्रों में सोने की 24 छड़ें छुपा रखीं थी. जांच अधिकारियों ने चेकिंग के दौरान उनसे यह छड़े बरामद कीं

1962 के प्रावधानों के तहत महिलाओं को हिरासत में लेकर सोना जब्त कर लिया गया है. (फाइल फोटो)

चेन्नईः अन्ना अंतरराष्ट्रीय टर्मिनल से सीमा-शुल्क विभाग के अधिकारियों ने दो कोरियाई महिलाओं को कथित तौर पर सोने की तस्करी करने के सिलसिले में हिरासत में लिया है. आधिकारिक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार खुफिया जानकारी के आधार पर कार्रवाई करते हुए विभाग की वायु खुफिया इकाई के कर्मचारियों और अधिकारियों ने मिलकर हांगकांग से आ रही दो महिलाओं को रोका.

टॉप 5 एजेंडा: आरएसएस चेन्नई में 4 दिवसीय बुद्धिशीलता सत्र आयोजित करेगी

विज्ञप्ति के अनुसार पुलिस ने उनकी जांच पड़ताल की. महिलाओं ने अपने अंतर्वस्त्रों में सोने की 24 छड़ें छुपा रखीं थी. जांच अधिकारियों ने चेकिंग के दौरान उनसे यह छड़े बरामद कीं. बता दें बरामद की गई हर छड़ का वजन एक किलोग्राम है. सीमा शुल्क अधिनियम, 1962 के प्रावधानों के तहत महिलाओं को हिरासत में लेकर सोना जब्त कर लिया गया है.

दिल्‍ली के लिए चेन्‍नई से आ रही है रेलवे की नई सौगात, जानिए क्‍या है खास

बता दें इससे पहले 5 जनवरी को ही दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया था. व्यक्ति को 95 लाख रुपये मूल्य के सोने की देश में तस्करी करने की कोशिश के आरोप में सीमा शुल्क अधिकारियों ने एयर इंडिया एसएटीएस के एक कर्मचारी समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया था. एक आधिकारिक बयान में बताया गया था कि एक यात्री को मंगलवार को बैंकॉक से यहां आने के बाद रोका गया. जिसकी अगले दिन अहमदाबाद जाने की योजना थी.

Trending news