दिल्ली में अचानक बदला मौसम का मिजाज, आज हो सकती है बारिश
Advertisement
trendingNow1491096

दिल्ली में अचानक बदला मौसम का मिजाज, आज हो सकती है बारिश

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने कहा, "दिनभर आसमान में बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश या गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली : दिल्ली में सोमवार सुबह सर्द रही और आसमान में बादल छाए रहे. यहां का न्यूनतम तापमान मौसम के औसत तापमान से चार डिग्री ऊपर 11.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने कहा, "दिनभर आसमान में बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश या गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना है. साथ ही किसी-किसी जगह ओलावृष्टि की भी संभावना है." 

fallback

देरी से चल रही हैं 12 ट्रेनें
उन्होंने साथ ही कहा कि दिन में तेज हवाएं चलने की भी संभावना है. एक रेलवे अधिकारी ने कहा कि कोहरे के कारण दिल्ली की ओर जाने वाली कम से कम 12 ट्रेनें देरी से चल रही हैं. सुबह 8.30 बजे आद्र्रता का स्तर 95 फीसदी दर्ज हुआ. 

fallback

वायु गुवत्ता अब भी खराब
वायु गुणवत्ता एवं मौसम पूवानुर्मान प्रणाली (सफर) के मुताबिक, राष्ट्रीय राजधानी में वायु गुणवत्ता सूचकांक (एक्यूआई) 322 दर्ज किए जाने के साथ समग्र वायु गुणवत्ता 'बेहद खराब' श्रेणी में पाई गई. रविवार को न्यूनतम तापमान 7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जो सीजन का औसत तापमान है और अधिकतम तापमान 28.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जो औसत से सात डिग्री ऊपर है.

इनपुट एजेंसी से भी...

Trending news