कैराना : हिंदुओं के पलायन का मुद्दा उठाया था सांसद हुकुम सिंह ने, CM योगी अंतिम दर्शन को पहुंचे
Advertisement

कैराना : हिंदुओं के पलायन का मुद्दा उठाया था सांसद हुकुम सिंह ने, CM योगी अंतिम दर्शन को पहुंचे

शामली से बीजेपी सांसद हुकुम सिंह के निधन पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख प्रकट किया है. मुख्यमंत्री आज रविवार को उनके घर पहुंचे और परिजनों को सांत्वना दी. 

मुख्यमंत्री योगी ने कैराना पहुंच कर स्वर्गीय सांसद को श्रद्धांजलि दी

कैराना : शामली से बीजेपी सांसद हुकुम सिंह के निधन पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख प्रकट किया है. मुख्यमंत्री आज रविवार को उनके घर पहुंचे और परिजनों को सांत्वना दी. मुख्यमंत्री के साथ प्रदेश के मंत्री सुरेश राणा ने भी दिवंगत सांसद के अंतिम दर्शन किए. सांसद का शनिवार की रात निधन हो गया था. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हेलीकॉप्टर से कैराना में उतरे और कार से सीधे सांसद के घर पहुंचे. मुख्यमंत्री ने सांसद को श्रद्धांजलि दी. योगी ने स्वर्गीय सांसद की बिटिया मृगांका सिंह व परिवार के अन्य सभी सदस्यों को सांत्वना दी. मुख्यमंत्री ने कहा कि हर मुश्किल में वह उनके परिवार के साथ खड़े हैं. 

  1. बीजेपी सांसद हुकुम सिंह का शनिवार को निधन
  2. उठाया था कैराना में हिंदू पलायन का मुद्दा
  3. प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री ने निधन पर जताया दुख

7 बार बने विधायक
हुकुम सिंह 1974-77, 1980-89 और 1996-2014 तक सात बार विधायक रहे. वह उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री भी रहे. 2014 में हुकुम सिंह ने लोकसभा का चुनाव जीता था.

उठाया था हिंदुओं के पलायान का मुद्दा
सांसद हुकुम सिंह ने ही संसद में दो साल पहले कैराना से हिंदुओं के पलायान का मुद्दा उठाया था. सांसद ने 346 परिवारों की एक सूची जारी की और कहा कि 2014 से इस मुस्लिम बहुल कस्बे को छोड़कर चले गए हैं. दूसरे समुदाय के कथित डर और धमकाए जाने के चलते हिंदू परिवार अपनी संपत्तियों को छोड़कर दूसरी जगहों पर चले गए हैं.  

Trending news