लखनऊ: भाई की मौत के बावजूद CO ने की प्रियंका गांधी की सुरक्षा में ड्यूटी, प्रियंका के आरोपों पर हुईं भावुक

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की ओर से लखनऊ पुलिस पर लगाए गए आरोपों पर लगातार बयानबाजी हो रही है.

लखनऊ: भाई की मौत के बावजूद CO ने की प्रियंका गांधी की सुरक्षा में ड्यूटी, प्रियंका के आरोपों पर हुईं भावुक
सीओ अर्चना सिंह

लखनऊ: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की ओर से लखनऊ पुलिस पर लगाए गए आरोपों पर लगातार बयानबाजी हो रही है. इस बीच प्रियंका ने जिस पुलिस अधिकारी पर आरोप लगाए थे, उनसे जुड़ी एक भावुक घटना सामने आई है. दरअसल दो दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंचीं प्रियंका शनिवार शाम पूर्व आईपीएस एस.आर. दारापुरी के घरवालों से मुलाकात करने गई थीं. इस दौरान पुलिस ने उन्हें रोका जिसके बाद प्रियंका ने लखनऊ पुलिस पर गला दबाने और धक्का देकर गिराने के गंभीर आरोप लगाए. 

अब इन आरोपों पर हजरतगंज की सीओ अर्चना सिंह आहत हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अर्चना के चचेरे भाई की मौत के बावजूद उन्होंने प्रियंका की सुरक्षा में लगी अपनी ड्यूटी को पूरा किया. 

सीओ अर्चना सिंह ने किसी को भी अपने भाई की मौत की सूचना नहीं दी और प्रियंका की सुरक्षा में लगी अपनी ड्यूटी पूरी की. लेकिन प्रियंका द्वारा धक्कामुक्की कराने के आरोप लगाए जाने से अर्चना सिंह भावुक हो गईं. 

अर्चना के चचेरे भाई को पीलिया हो गया था और उसके पूरे शरीर में संक्रमण फैल गया था. अर्चना अपने भाई से मिलने के लिए छुट्टी मांग रही थीं लेकिन उन्हें छुट्टी नहीं मिल सकी. जब प्रियंका का लखनऊ दौरा हुआ तो अर्चना सिंह की ड्यूटी उनकी सुरक्षा में लगाई गई. 

ये भी देखें-

अर्चना जब प्रियंका की सुरक्षा ड्यूटी में लगी थीं, तभी उन्हें अपने भाई की मौत की खबर मिली लेकिन अर्चना ने अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखते हुए अपनी ड्यूटी पूरी की और बाद में एसएसपी से भाई के क्रियाकर्म में जाने के लिए छुट्टी मांगी.