Delhi Crime: बाइक पर सवार था अमेजन का सीनियर मैनेजर, हमलावारों ने सिर में मारी गोली, मौत
Advertisement

Delhi Crime: बाइक पर सवार था अमेजन का सीनियर मैनेजर, हमलावारों ने सिर में मारी गोली, मौत

Delhi Crime News: मृतक की पहचान भजनपुरा निवासी हरप्रीत गिल के रूप में हुई है. हमले में गोविंद सिंह भी घायल हुए हैं जो कि गिल के साथ बाइक पर सवार थे जब हमला हुआ.

Delhi Crime: बाइक पर सवार था अमेजन का सीनियर मैनेजर, हमलावारों ने सिर में मारी गोली, मौत

Delhi News: मृतक की पहचान भजनपुरा निवासी हरप्रीत गिल के रूप में हुई है. हमले में गोविंद सिंह भी घायल हुए हैं जो कि गिल के साथ बाइक पर सवार थे जब हमला हुआ.

भजनपुरा इलाके के सुभाष विहार  में मंगलवार रात दो व्यक्तियों पर हमलावरों के अंधाधुंध गोलियां बरसा दीं. इस घटना में जहां एक शख्स की मौत हो गई वहीं दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना मंगलवार रात 11 बजकर 50 मिनट के करीब की है. हमलावर स्कूटी और बाइक पर सवार थे.

मृतक की पहचान भजनपुरा निवासी हरप्रीत गिल के रूप में हुई है. वह अमेजन में बतौर सीनियर मैनेजर काम कर रहे थे. घटना के तुरंत बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

हमले में हरप्रीत का साथी गोविंद भी हुआ घायल
हमले के दौरान हरप्रीत अपने साथी गोविंद सिंह के साथ बाइक पर जा रहे थे. पुलिस के अनुसार, दोनों भजनपुरा इलाके में सुभाष विहार के पास मोटरसाइकिल पर जा रहे थे जब हमलावरों ने उन्हें रोक लिया.

गोविंद सिंह का अस्तपाल में इलाज चल रहा है. फिलहाल पुलिस आसपास के इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है. पुलिस के मुताबिक गोविंद सिंह भी भजनपुरा का रहने वाला है.

हरप्रीत के सिर में गोली मारी
मृतक हरप्रीत के मामा अक्षय ने बताया कि हरप्रीत के सिर में गोली मारी गई थी. उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों हुआ. उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. मैंने पुलिस से सीसीटीवी फुटेज की जांच करने का अनुरोध किया है.

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक पुलिस ने कहा, 'गोलीबारी की घटना के पीछे के मकसद का पता लगाया जा रहा है। हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है.'

 

Trending news