Delhi Weather Updates: दिल्ली में सुबह से ही छाए हैं बादल, दोपहर बाद झमाझम बारिश देगी गर्मी से राहत
Advertisement

Delhi Weather Updates: दिल्ली में सुबह से ही छाए हैं बादल, दोपहर बाद झमाझम बारिश देगी गर्मी से राहत

Delhi Weather Updates: भारतीय मौसम विभाग के मुताबिक बुधवार के बाद राजधानी दिल्ली का मौसम आगामी 3 दिनों तक ऐसा ही बना रहेगा.

नारनौल में धरती को तपा देने के बाद शाम करीब 5 बजकर 50 मिनट पर तेज हवाओं के साथ जोरदार बरसात शुरू हुई.

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली, गुड़गांव, नोएडा में तपती गर्मी की मार झेल रहे लोगों को बुधवार को राहत सांस मिली है. बुधवार सुबह से ही राजधानी दिल्ली में आंशिक बादल छाए हुए हैं, जिसके कारण तेज हवाएं चल रही हैं. मौसम विभाग के मुताबिक, बादल छाए रहने के कारण दिल्ली का न्यूनतम तापमान मौसम के औसत से तीन डिग्री सेल्सियस अधिक 31 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

दोपहर के बाद चलेगी धूल भरी हवाएं
मौसम विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि दोपहर बाद धूल भरी हवा चलने और गरज के साथ छीटें पड़ने की संभावना के कारण दिल्लीवासियों को जबर्दस्त गर्मी से कुछ राहत मिल सकती है. उन्होंने बताया कि अधिकतम तापमान 42 डिग्री सेल्सियस के करीब बना रहेगा. अधिकारी ने बताया कि सुबह साढ़े आठ बजे सापेक्ष आर्द्रता 47 प्रतिशत दर्ज की गई.

भारतीय मौसम विभाग के मुताबिक बुधवार के बाद राजधानी दिल्ली का मौसम आगामी 3 दिनों तक ऐसा ही बना रहेगा. मौसम विभाग के बुलेटिन के मुताबिक, बुधवार के बाद गुरुवार को भी राजधानी में हल्की बारिश और तेज हवाएं चलेंगी, जिससे लोगों को गर्मी से राहत मिलेगी.

Trending news