बुजुर्ग हत्याः घर में ही कर दिया था मर्डर, बॉडी को फ्रीज में रखकर ले जा रहे थे, गार्ड ने पूछा तो....
Advertisement

बुजुर्ग हत्याः घर में ही कर दिया था मर्डर, बॉडी को फ्रीज में रखकर ले जा रहे थे, गार्ड ने पूछा तो....

पुलिस टीम ने आरोपी घर के नौकर किशन के साथ दीपक यादव, प्रदीप शर्मा, सर्वेश और प्रभुदयाल को गिरफ्तार किया.

91 साल के मृतक बुजर्ग किशन देव खोसला डिपार्टमेंट ऑफ इंडस्ट्रीज सेंट्रल गवर्मेंट में कई पदों पर थे, इसके साथ ही वह डेपुटेशन पर यूएन भी गए थे. वह करीब 30 साल पहले रिटायर्ड हुए थे.

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली में पॉश इलाका ग्रेटर कैलाश में यूएन से रिटायर्ड बुजुर्ग की हत्या के मामले को सुलझाते हुए मुख्य आरोपी नौकर समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया  है. पुलिस ने प्लॉट में करीब 6 फिट की खुदाई कर बुजुर्ग की लाश के साथ फ्रिज भी बरामद कर लिया है. पुलिस का कहना है की लूट के मकसद के साथ कई एंगल से इस मामले की जांच कर रहे हैं.

साउथ डिस्ट्रीक्ट के एडिशनल डीसीपी परविंदर सिंह ने ज़ी न्यूज़ को बताया की 1 सितंबर की सुबह करीब 7.30 बजे हमे चितरंजन पार्क पुलिस स्टेशन को कॉल मिली की, ग्रेटर कैलाश के एम 75 में चोरी हो गई है. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो देखा की बुजर्ग महिला भी बेसुध हालत में थी और बुजुर्ग किशन देव खोसला घर से गायब थे.पुलिस ने आस-पास देखा तो नहीं मिले. उसी बीच घर से डबल डोर फ्रिज भी गायब था और उसी के साथ घर मे काम करने वाला नौकर किशन भी गायब था.

फ्रिज का सामान बाहर बिखरा पड़ा था. इसके बाद पुलिस ने घर के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज को देखा तो आरोपी एक टेम्पो में फ्रिज रखते हुए नज़र आ रहे हैं. तभी पुलिस का शक हुआ की आरोपी बुजुर्ग किशन देव खोसला को बेहोश कर फ्रिज में डालकर ले गए हैं. वहीं जब नीचे गार्ड ने पूछा की ये फ्रिज कहां ले जा रहे हो तो आरोपियों ने बताया की फ्रिज खराब हो गया है. इसको ठीक करने ले जा रहे हैं. इसके बाद पुलिस ने एक टीम बनाई और आरोपियों की तलाश शुरू की गई.

पुलिस टीम ने आरोपी घर के नौकर किशन के साथ दीपक यादव, प्रदीप शर्मा, सर्वेश और प्रभुदयाल को गिरफ्तार किया.

पुलिस ने बताया की मृतक बुजर्ग किशन देव खोसला डिपार्टमेंट ऑफ इंडस्ट्रीज सेंट्रल गवर्मेंट में कई पदों पर थे, इसके साथ ही वह डेपुटेशन पर यूएन भी गए थे. किशन देव खोसला करीब 30 साल पहले रिटायर्ड हुए थे. इनके बेटे यूएस में रहते हैं और जीके के घर में वह अपनी पत्नी सरोज खोसला (90) के साथ रहते थे. 

आरोपियों ने बताया की मृतक बुजुर्ग को घर में ही मार दिया था और लाश छुपाने के लिए उसे फ्रिज में डाला और दफनाने के लिए अपने 4 दोस्तों को भी बुलाया और आरोपी डेडबॉडी के साथ फ्रिज को संगम विहार के चर्च कॉलोनी में एक प्लाट में लेकर गए. इसके बाद इन्होंने वहां पहुंचकर 6 फिट गहरा गड्ढा किया. जब पड़ोसियों ने पूछा तो बताया की पानी के टैंक के लिए गड्ढा कर रहे हैं. उसके बाद आरोपियों ने मौका पाकर गड्ढे में डेढ़ बॉडी को दफना दिया. वहीं खुदाई करने वाले एक शख्स ने बताया की 6 फिट गहरा गड्ढा किया गया था. जिसमे बॉडी को दफनाया गया था. 

Trending news