close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लूट की सेंचुरी लगाने वाले 2 शातिर लुटेरे दिल्‍ली में गिरफ्तार

साउथ दिल्ली के डीसीपी विजय कुमार ने बताया कि स्पेशल स्टाफ की टीम ने मनोज मिश्रा (28) और मनीष कुमार (38) को गिरफ्तार किया. दोनों शातिर स्नेचर और लुटेरे हैं.

लूट की सेंचुरी लगाने वाले 2 शातिर लुटेरे दिल्‍ली में गिरफ्तार
2 लुटेरे गिरफ्तार.

नई दिल्‍ली : साउथ दिल्ली पुलिस स्पेशल स्टाफ की टीम ने 2 ऐसे लुटेरों को गिरफ्तार किया जिनमें से एक लूट और झपटमारी की 109 और दूसरा 100 वारदातों को अंजाम दे चुका है. ये दोनों इतने शातिर थे कि पलक झपकते ही वारदात कर फरार हो जाते थे. पुलिस कई दिनों से बदमाशों की तलाश कर रही थी. दोनों बदमाश पहले भी गिरफ्तार हो चुके हैं.

साउथ दिल्ली के डीसीपी विजय कुमार ने बताया कि स्पेशल स्टाफ की टीम ने मनोज मिश्रा (28) और मनीष कुमार (38) को गिरफ्तार किया. दोनों शातिर स्नेचर और लुटेरे हैं. ये लोग लूट और झपटमारी के लिए रात के वक्‍त नहीं बल्कि बेखौफ होकर दिन में निकलते हैं. क्योंकि रात के वक्‍त कम टारगेट यानी सड़कों पर लोग कम होते हैं. एक बार जब ये अपनी काले रंग की पल्सर बाइक से निकलते हैं तो कम से कम 5 ताबड़तोड़ वारदात करते हैं फिर रात में उसी पैसे से मौज मस्ती करते हैं. कई बार अगर कोई लूट का विरोध करता है तो उस पर फायरिंग भी कर देते हैं.

पुलिस ने बताया कि आरोपी मनोज नोएडा में एक गेस्ट हाउस में रहता है जबकि मनीष मधु विहार में रहता है. मनीष ने लूट के पैसे से एक घर और एक महंगी कार भी खरीदी है. मनोज पर लूट और झपटमारी के 109 जबकि मनीष पर 100 केस दर्ज है. 

हाल ही में इन दोनों ने मंडावली के मुथूट फाइनेंस में लूट के करीब 10 लाख के गहने देकर लोन भी लिया था. पुलिस के मुताबिक इन दोनों पर पहले 50 हजार का इनाम था और दोनों को स्पेशल सेल ने गिरफ्तार भी किया था लेकिन जेल से बाहर आकर फिर ये ताबड़तोड़ वारदात कर रहे थे. हाल ही में साउथ दिल्ली, साउथ-ईस्ट और शाहदरा इलाके में इन्होंने 50 से ज्यादा वारदात की हैं.