close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली पुलिस ने ऐसे सुलझाई ट्रिपल मर्डर केस की गुत्थी, इस वजह से हुई थी बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या

पुलिस ने इस हत्याकांड के आरोपी युवक मनोज भट्ट और उसकी गर्लफ्रेंड प्रीत सेहरावत को गिरफ्तार किया है. दोनों ने लूटपाट के इरादे से ही तीनों हत्याएं की थीं. हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने के लिए 10 टीमें लगी थीं. 

दिल्ली पुलिस ने ऐसे सुलझाई ट्रिपल मर्डर केस की गुत्थी, इस वजह से हुई थी बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या
प्रीत और मनोज काफी लंबे समय से लिव इन रिलेशनशीप में रह रहे थे. बुजुर्ग दंपत्ति के घर में लूटपाट के बाद पकड़े जाने के डर से दोनों ने तीनों की हत्या की.

नई दिल्ली: दक्षिण दिल्ली के वसंत विहार में बुजुर्ग दंपती व नर्सिंग सहायिका की हत्या मामले की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस ने इस हत्याकांड के आरोपी युवक मनोज भट्ट और उसकी गर्लफ्रेंड प्रीत सेहरावत को गिरफ्तार किया है. दोनों ने लूटपाट के इरादे से ही तीनों हत्याएं की थीं. हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने के लिए 10 टीमें लगी थीं. 

लूट के बाद उतारा मौत के घाट
जानकारी के मुताबिक, प्रीत और मनोज काफी लंबे समय से लिव इन रिलेशनशीप में रह रहे थे. बुजुर्ग दंपत्ति के घर में लूटपाट के बाद पकड़े जाने के डर से दोनों ने तीनों की हत्या की. 

क्या है पूरा मामला
बता दें कि शनिवार रात वसंत विहार थानाक्षेत्र स्थित वसंत अपार्टमेंट में रहने वाले विष्णु माथुर (80), पत्नी शशि माथुर (75) व उनकी नर्सिंग सहायिका 24 वर्षीय खुशबू की हत्या कर दी गई थी. दंपती का शव कमरे में बेड पर पड़ा मिला था, जबकि नर्सिंग सहायिका खुशबू का शव ड्राइंग रूप में पड़ा मिला था. पुलिस ने बताया कि विष्णु माथुर, पत्नी शशि माथुर और घरेलू सहायिका खुशबू फ्लैट में मृत मिले. घटना का जानकारी तब हुई जब सुबह काम करने लिए दूसरी नौकरानी पहुंची. 

कई सालों से इसी अपार्टमेंट में रहते थे बुजुर्ग के दंपत्ति
जानकारी के मुताबिक, रोज की तरह जब रविवार सुबह करीब नौ बजे घर का काम करने के लिए नौकरानी घर पहुंची तो उसने देखा कि सारा सामान बिखरा पड़ा है और घर में खून फैला है. घटना की जानकारी उसे पड़ोसियों को दी, जिसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी. बुज़ुर्ग दम्पत्ति विष्णु माथुर सीजीएचएस और उनकी पत्नी शशि माथुर नगर निगम से रिटायर थे और पिछले कई सालों से वसंत अपार्टमेंट में रह रहे है. माथुर दम्पत्ति का स्वास्थ्य ठीक नहीं था और अपनी देखभाल के लिए उन्होंने नौकरानी ख़ुशबू को रखा हुआ था.