Assembly Elections 2019: प्रचार के आखिरी दिन राजनीतिक दल झोकेंगे पूरी ताकत, दिग्गज मांगेंगे वोट

महाराष्ट्र की 288 और हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर 21 अक्टूबर को मतदान होना है.

Assembly Elections 2019: प्रचार के आखिरी दिन राजनीतिक दल झोकेंगे पूरी ताकत, दिग्गज मांगेंगे वोट

मुंबई/चंडीगढ़:  महाराष्ट्र (Maharashtra) और हरियाणा (haryana) में होने वाले विधानसभा चुनाव ( state assembly elections 2019) के लिए आज शाम प्रचार अभियान थम जाएगा. चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सभी पार्टियों के दिग्गज नेता जोर-शोर से प्रचार में उतरेंगे और जनता से वोट मांगेंगे. 

प्रचार के आखिरी दिन पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi)  हरियाणा में दो रैलियों को संबोधित करेंगे. इनमें से एक रैली ऐलानाबाद और रेवाड़ी में होगी.  पीएम मोदी सुबह 11 बजे ऐलानाबाद में रैली को संबोधित करेंगे. इसके बाद दोपहर 2 बजे भिवानी में एक रैली में शामिल होंगे. 

बीजेपी अध्यक्ष और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) आज महाराष्ट्र में कई रैलियों को संबोधित करेंगे. वह नवापुर, अकोला, कजरत-जामखेड़ में रैलियों में शामिल होंगे. 

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी शनिवार को कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे. दोपहर 12बजे वह सोनीपत में एक रोड शो में शामिल होंगे. इसके बाद दोपहर 2 बजे नारनौंद में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. फिर दोपहर तीन बजे रामलीला मैदान, करनाल में एक रोड शो में शामिल होंगे. 

गुरदासपुर से बीजेपी सांसद और फिल्म एक्टर सनी देओल शनिवार को हरियाणा में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे. वह सुबह 10 बजे बादली, दोपहर 1 बजे उचाना कलां, दोपहर 2 बजे दादरी में रैली करेंगे. 

गौरतलब है कि महाराष्ट्र की 288 और हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर 21 अक्टूबर को मतदान होना है, जबकि नतीजें 24 अक्टूबर को घोषित किये जाएंगे. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.