मनोज तिवारी बोले, 'गरीबों के मसीहा हैं PM मोदी, बीजेपी जो कहती है वो करती है'
topStories1hindi

मनोज तिवारी बोले, 'गरीबों के मसीहा हैं PM मोदी, बीजेपी जो कहती है वो करती है'

मनोज तिवारी ने कहा, 'बीजेपी जो कहती है बीजेपी वो करती है. हमारा एक ही पहचान है, एक ही मंत्र है, हम जो कहते हैं वो करते हैं.'  

मनोज तिवारी बोले, 'गरीबों के मसीहा हैं PM मोदी, बीजेपी जो कहती है वो करती है'

नई दिल्ली: रामलीला मैदान (Ramlila Maidan) में आयोजित धन्यवाद रैली में दिल्ली बीजेपी (bjp) अध्यक्ष मनोज तिवारी ( manoj tiwari) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गरीबों का मसीहा बताते हुए कहा कि बीजेपी जो कहती है बीजेपी वो करती है. हमारा एक ही पहचान है, एक ही मंत्र है, हम जो कहते हैं वो करते हैं. तिवारी ने कहा कि दिल्ली में भी पांच साल बीजेपी की जरूरत है. बता दें  इस रैली को पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने भी संबोधित किया  है. 

नई दिल्ली से भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी ने कहा कि हम हिंदू राष्ट्र नहीं बनाने आए हैं बल्कि हिंदुस्तान को हिंदुस्तान ही बनाए रखना चाहते हैं. उन्होंने विपक्ष पर नागरिकता संशोधन कानून के बहाने छात्रों को प्रदर्शनों में इस्तेमाल करने का आरोप लगाया.

सांसद हंसराज हंस ने गाना गाकर कार्यकर्ताओं में जोश भरा. उन्होंने कुछ यूं गाना गाया, "मोदी का एक ही झटका, अब कोई काम न लटका, कालोनियों को पास करा दिया, बिल भी पास कार दिया, मोदी जी रहें सलामत, भारत को दुनिया में चमका दिया, दिल मोदी जी ने मोह लिया."

मंच पर प्रदेश केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, हरदीप सिंह पुरी, डॉ. हर्षवर्धन, विजय गोयल, भाजपा उपाध्यक्ष दुष्यंत कुमार गौतम, हंसराज हंस, गौतम गंभीर, प्रवेश वर्मा, विजेंद्र गुप्ता, सतीश उपाध्याय, महामंत्री कुलजीत चहल, रमेश बिधूड़ी आदि नेता मौजूद रहे.

बता दें बीजेपी (BJP) ने राष्ट्रीय राजधानी की 1734 अवैध कॉलोनियों को नियमित करने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देने के लिए रामलीला मैदान (Ramlila Maidan) में यह रैली आयोजित की थी. 

(इनपुट - एजेंसी)

Trending news