एक ही गोत्र में नेशनल लेवल बॉडी बिल्डर को शादी करना पड़ा महंगा, हुआ खूनी अंजाम

राजधानी दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में मंगलवार देर रात नेशनल लेवल के पावर लिफ्टर को जान से मारने की कोशिश की गई. पावर लिफ्टर का नाम बॉबी है. उस पर ये जानलेवा हमला करने का आरोप किसी और पर नहीं बल्कि उसकी पत्नी के भाई नीरज और पारस पर लगा है.

एक ही गोत्र में नेशनल लेवल बॉडी बिल्डर को शादी करना पड़ा महंगा, हुआ खूनी अंजाम

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में मंगलवार देर रात नेशनल लेवल के पावर लिफ्टर को जान से मारने की कोशिश की गई. पावर लिफ्टर का नाम बॉबी है. उस पर ये जानलेवा हमला करने का आरोप किसी और पर नहीं बल्कि उसकी पत्नी के भाई नीरज और पारस पर लगा है.

दरअसल, मंगलवार रात लगभग 10:30 बजे जब बॉबी अपने घर से घूमने के लिए नवादा मेट्रो स्थित लाल चौक की तरफ निकला था, तभी एक शख्स ने उससे बात करने की कोशिश की. कभी एक बाइक सवार पीछे से आया और बॉबी पर फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग शुरू होते ही बॉबी ने खुद ही जान बचाने के लिए भागा, हालांकि वह खुद को सुरक्षित करने में नाकामयाब रहा और गोली उसकी कोहनी में जा लगी. जिसके बाद आनन फानन में उसे दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

क्यों पत्नी के भाई ने बनाया निशाना
जानकारी के मुताबिक, नवंबर 2017 में बॉबी ने अपने ही गोत्र की लड़की निशा से लव मैरिज की थी. जिसके बाद से निशा के घर वाले बॉबी से नाराज चल रहे थे. ये नाराजगी बढ़ती रही और बॉबी निशा के परिजनों के निशाने पर आ गया. निशा ने बताया कि कि शादी के बाद से ही उसके घरवाले बॉबी को फंसाने की फिराक में थे. कभी झूठे मामलों में फंसाने की साजिश रचते तो कभी जबरन झगड़ों में उसे उलझा देते. यहां तक कि निशा के परिजनों ने खाप के जरिए बॉबी और उसके परिजनों का सामाजिक बहिष्कार करवाने की कोशिश भी की. लेकिन जब बात नहीं बनी तो आज निशा के बड़े भाई नीरज ने एक शख्स से बॉबी को जान से मारने के लिए उसे गोली मरवा दी. 

2017 में रह चुका है बॉडी बिल्डर
बॉबी ने गोली मारने वाले का हुलिया निशा को बताया है जिसके आधार पर निशा को शक है कि जिस शख्स ने गोली चलाई वो कोई और नहीं उसका छोटा भाई पारस है. जबकि नीरज को बॉबी ने खुद स्पॉट पर देखा था. बॉबी 2017 में नेशनल लेवल बॉडी बिल्डर रह चुका है.