Breaking News
  • Lockdown भले ही चला गया हो, लेकिन कोरोना वायरस नहीं गया: PM मोदी

सिख चालक की पिटाई का मामला: मुखर्जी नगर में हजारों लोगों ने थाना घेरा, BJP विधायक से धक्कामुक्की

ऑटो चालक सरबजीत और उसके बेटे की पुलिस वालों ने बेरहमी से पिटाई कर दी थी. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में इस घटना के खिलाफ रोष है. सोमवार रात हजारों लोगों ने इस घटना के विरोध में थाने का घेराव कर दिया.

सिख चालक की पिटाई का मामला: मुखर्जी नगर में हजारों लोगों ने थाना घेरा, BJP विधायक से धक्कामुक्की

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मुखर्जी नगर में एक सिख ऑटो चालक की पिटाई का मामला गर्माता जा रहा है. सोमवार को रात को मुखर्जी नगर थाने को हजारों लोगों ने घेर लिया. ये लोग पिटाई करने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे. एक दिन पहले ऑटो चालक सरबजीत और उसके बेटे की पुलिस वालों ने बेरहमी से पिटाई कर दी थी. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में इस घटना के खिलाफ रोष है. सोमवार रात हजारों लोगों ने इस घटना के विरोध में थाने का घेराव कर दिया.

विरोध करने वाले लोगों की मांग है कि इस घटना के दोषी लोगों पर जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की है. किसी भी हालात से निपटने के लिए प्रशासन ने सीआरपीएफ को बुला लिया. सिख चालक की पिटाई के विरोध में ये घेराव किया गया.

प्रशासन ने किसी भी स्थिति से निपटने के लिए सीआरपीएफ और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां बुला ली हैं. अधर, प्रदर्शनकारी पुलिस स्टेशन के सामने जमे हुए हैं. कई प्रदर्शनकारियों के हाथों में तलवारे हैं. सूत्रों के अनुसार, कुछ प्रदर्शनकारी पुलिस से बात करने के लिए स्टेशन के अंदर गए. पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच बातचीत हुई. इसमें आरोपी पुलिसकर्मियों पर तुरंत कार्रवाई की मांग की गई. पुलिस थाने के बाहर प्रदर्शनकारियों ने पुलिस के खिलाफ नारे भी लगाए.

इस दौरान प्रदर्शन स्थल पर अकाली दल के नेता और बीजेपी के निशान पर चुनाव जीते मनजिंदर सिरसा भी पहुंचे. यहां पर उन्होंने लोगों को संबोधित किया. इसी दौरान उनके साथ यहां पर धक्कामुकी भी की गई.