राजस्थान पुलिस ने हनी ट्रैप मामले में दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक शाहनवाज और इरफान पिछले कुछ वक्त के अंदर कई लोगों को हनी ट्रैप में फंसा चुके हैं और सेना से जुड़ी जानकारियों को पाकिस्तान भेजते हैं.

राजस्थान पुलिस ने हनी ट्रैप मामले में दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली/ जयपुर: दिल्ली के जामा मस्जिद इलाके में राजस्थान पुलिस ने बढ़ी कार्रवाई की. जामा मस्जिद इलाके से दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार दोनों आरोपियों पर शक है कि ये दोनों सेना से जुड़े हुए लोगों को हनी ट्रैप में फंसाते है. गिरफ्तार आरोपियों का नाम शाहनवाज और इरफान बेग बताया जा रहा है. 

जानकारी के मुताबिक शाहनवाज और इरफान पिछले कुछ वक्त के अंदर कई लोगों को हनी ट्रैप में फंसा चुके हैं और सेना से जुड़ी जानकारियों को पाकिस्तान भेजते हैं. दोनों शख्स को गिरफ्तार करने के लिए राजस्थान पुलिस ने दिल्ली पुलिस की मदद ली थी. फिलहाल दोनों आरोपियों को पुलिस की टीम जांच पड़ताल के लिए लेकर गई हैं. 

मोबाइल सिम कार्ड की खरीद और दुरुपयोग का भी है मामला
करीब 15 दिन पहले जेसलमेर से सेना का एक सिपाही सोमवीर फौजी को पहले गिरफ्तार किया गया था. सोमवीर पाकिस्तान लड़की जो ISI के लिए काम करती थी उससे हनी ट्रेप का शिकार हुआ और सेना की गोपनीय उसे दी. जिसके बाद फौजी से पूछताछ में पाया गया की ISI जिस सिम कार्ड का इस्तेमाल कर हनी ट्रेप कर रहा था वो दोनो सिम दिल्ली जामा मस्जिद और चादनी चोक के सिम कार्ड डीलरों ने गलत नाम और पते पर जारी किए थे. जिसके बाद दोनों को हिरासत में लेकर जयपुर में उनकी गिरफ्तार डाली गई है.