सीलमपुर हिंसा: 11 आरोपियों की जमानत पर अब 6 जनवरी को होगी सुनवाई

सीलमपुर-जाफराबाद इलाके में हुई हिंसा के मामले में दिल्ली पुलिस ने कुल दो FIR दर्ज की थी. ये FIR दंगा फैलाने, पब्लिक प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचाने के आरोप में हुई हैं. 

सीलमपुर हिंसा: 11 आरोपियों की जमानत पर अब 6 जनवरी को होगी सुनवाई

नई दिल्ली: दिल्ली के सीलमपुर हिंसा मामले में 11 आरोपियों की जमानत याचिका पर कड़कड़डूमा कोर्ट 6 जनवरी को सुनवाई करेगा.दरअसल, दिल्ली पुलिस ने इस मामले को SIT को सौंप दिया है. आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस ने हिंसा फैलाने के आरोप में आरोपियों को गिरफ्तार किया था, इनमें से कई इलाके के घोषित अपराधी हैं. CAA के खिलाफ हुए विरोध प्रदर्शन ने हिंसक रूप ले लिया था.

सीलमपुर-जाफराबाद इलाके में हुई हिंसा के मामले में दिल्ली पुलिस ने कुल दो FIR दर्ज की थी. ये FIR दंगा फैलाने, पब्लिक प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचाने के आरोप में हुई हैं. इसके अलावा बृजपुरी क्षेत्र में जो भी हिंसा हुई उस मामले में भी पुलिस ने FIR दर्ज की है, ये मामला पत्थरबाजी के आरोप में दर्ज किया गया है.

सीलमपुर इलाके से पहले दिल्ली के जामिया क्षेत्र में जो हिंसा हुई थी, उस मामले में भी दिल्ली पुलिस की कार्रवाई जारी है. दिल्ली पुलिस ने अभी तक 10 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया था, जिन्हें 31 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था.