सिग्नेचर ब्रिज पर फिर सड़क हादसा, बाइक सवार हवा में उछलता हुआ यमुना में गिरा; मौत

टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी पर पीछे बैठा शख्स उछलकर सिग्नेचर ब्रिज से करीब 50 फीट नीचे जा गिरा.

सिग्नेचर ब्रिज पर फिर सड़क हादसा, बाइक सवार हवा में उछलता हुआ यमुना में गिरा; मौत
संदीप को तुरंत अस्पताल ले जाया गय, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी में सेल्फी के शौकीनों के लिए हॉटस्पॉट बने सिग्नेचर ब्रिज पर बाइक सवार दो युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी पर पीछे बैठा शख्स उछलकर सिग्नेचर ब्रिज से करीब 50 फीट नीचे जा गिरा. वहीं बाइक चला रहा शख्स ब्रिज पर ही जख्मी होकर गिर गया. मौके से गुजर रहे राहगीरों ने पुलिस को कॉल करके हादसे की जानकारी दी. रात का समय होने की वजह से ब्रिज से नीचे गिरे युवक को ढूंढने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. तुरंत ही दोनों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. हादसे में घायल एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत नाजुक बनी हुई है.

पुलिस अफसरों के मुताबिक, मृतक की पहचान नत्थूपुरा बुराड़ी निवासी संदीप कुमार (36 साल) के तौर पर हुई है, जबकि घायल 28 वर्षीय अभिश्रेष्ठ है. दोनों देर रात गोकलपुरी किसी रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के बाद घर लौट रहे थे. बुधवार आधी रात को भजनपुरा साइड से सिग्नेचर ब्रिज से होते हुए तिमारपुर की ओर जा रहे थे..जबकि ब्रिज पर चारों तरफ बेहद कोहरा था, तभी पीछे से तेज रफ्तार में आए एक अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी. इस दौरान बाइक काफी दूर तक घिसटती चली गई.

राहगीरों ने दी जानकारी
बाइक को अभिश्रेष्ठ चला रहा था जबकि संदीप पीछे बैठा था. टक्कर लगने से संदीप हवा में उछलते हुए नीचे जा गिरा. उसी दौरान वहां से एक कार गुजरी और कार रोककर उस राहगीर ने 100 नंबर पर कॉल करके हादसे की जानकारी दी.

टॉर्च से युवक को खोजना पड़ा
पीसीआरकर्मियों को ब्रिज के नीचे जाकर टॉर्च से युवक को खोजना पड़ा. वह खून से लथपथ हालत में पड़ा था. संदीप को तुरंत अस्पताल ले जाया गय, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं, अभिश्रेष्ठ के हाथ पांव में फैक्चर है.

बचपन के दोस्त थे
जांच में पता चला कि दोनों के पास हेलमेट था. दोनों बचपन के दोस्त थे. इस ब्रिज पर इससे पहले भी लापरवाही के कारण सिग्नेचर ब्रिज से जानलेवा हादसे सामने आते रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने लापरवाही की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.