कोरोना संक्रमण से ठीक हुए दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन, अस्‍पताल से हुए डिस्चार्ज
Advertisement
trendingNow1702044

कोरोना संक्रमण से ठीक हुए दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन, अस्‍पताल से हुए डिस्चार्ज

सतेंद्र जैन को 19 जून को दिल्ली के राजीव गांधी सुपर स्पेशालिटी अस्पताल से साकेत के मैक्स अस्पताल में शिफ्ट किया गया था जहां उन्हें प्लाज्मा थेरेपी दी गई. 

फोटो-ANI

नई दिल्ली: कोरोना (Coronavirus) संक्रमण से ठीक होकर दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) को मैक्स अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. सतेंद्र जैन को 19 जून को दिल्ली के राजीव गांधी सुपर स्पेशालिटी अस्पताल से साकेत के मैक्स अस्पताल में शिफ्ट किया गया था जहां उन्हें प्लाज्मा थेरेपी दी गई. दो दिन आईसीयू में रहने के बाद उनकी तबीयत में तेजी से सुधार हुआ. 

15 जून को सत्येंद्र जैन को तेज बुखार और सांस लेने में दिक्कत होने पर दिल्ली के सरकारी अस्पताल राजीव गांधी सुपर स्पेशालिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. मंगलवार की सुबह उनका कोरोना टेस्ट किया गया था और तब उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी. इसके बाद दूसरी बार उनका कोरोना टेस्ट हुआ और वह पॉजिटिव पाए गए. चार दिन के बाद उन्हें मैक्स अस्पताल में शिफ्ट किया गया था.

इस बात को लेकर भी काफी सवाल उठे थे कि जब प्लाज्मा थेरेपी दिल्ली के सरकारी अस्पतालों में भी उपलब्ध है तो खुद दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री ने अपने अस्पतालों की व्यवस्था पर भरोसा क्यों नहीं किया.

Trending news