पति ने पत्नी और पड़ोसी की कर दी चाकू मारकर हत्या, उसके बाद खुद भी की आत्महत्या
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2326839

पति ने पत्नी और पड़ोसी की कर दी चाकू मारकर हत्या, उसके बाद खुद भी की आत्महत्या

 आज संडे के दिन पति-पत्नी में आपसी कहासुनी हुई, झगड़ा हुआ तो पति ने पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया .पत्नी सीमा का शोर सुनकर पड़ोसी भी उन्हें बचाने के लिए पहुंचा तो पड़ोसी पर हमला कर उसे भी घायल कर दिया. 

पति ने पत्नी और पड़ोसी की कर दी चाकू मारकर हत्या, उसके बाद खुद भी की आत्महत्या

Delhi News: राजधानी दिल्ली  मौर्य एनक्लेव थाना इलाके के पीतमपुरा में से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां पर आज संडे के दिन पति-पत्नी में आपसी कहासुनी हुई, झगड़ा हुआ तो पति ने पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया .पत्नी सीमा का शोर सुनकर पड़ोसी भी उन्हें बचाने के लिए पहुंचा तो पड़ोसी पर हमला कर उसे भी घायल कर दिया. इसके बाद गुस्साए पति ने खुद भी खुद आत्महत्या कर ली जिससे उसकी मौत हो गई.
 
पत्नी के चरित्र पर था शक इसलिए चाकू मारकर कर दी हत्या 
जानकारी के अनुसार तीस वर्षीय आफताब अपनी पत्नी सीमा के साथ एक झुग्गी में किराए पर रहता था. दोनों ने प्रेम विवाह किया था और चार बच्चे हैं. पड़ोसियों के अनुसार आफताब मजदूरी करता था जबकि सीमा घरों में काम करती थी. लेकिन दंपत्ति के बीच आए दिन झगड़े होते रहते थे. पड़ोसियों के अनुसार आफताब को यह पसंद नहीं था कि उसकी पत्नी आसपास के लोगों से बात करें. वह सीमा के चरित्र पर शक करता था. इसी विवाद में पति ने अपनी पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया. सीमा की चीख सुनकर पड़ोसी रंजन भी आ गया. रंजन ने बचाने की कोशिश कि तो उसे भी चाकू मारकर घायल कर दिया. इसके बाद आफताब ने खुद का गला चाकू से रेत लिया. 

 ये भी पढ़ें: Yamuna Nagar: हुस्न दिखाकर उतरवाते थे लोगों के कपड़े और फिर कर देते थे जेब खाली, 4 गिरफ्तार

तीनों घायलों को अंबेडकर अस्पताल ले जाया गया
मकान मालिक को जब इस बात की जानकारी मिली तो मकान मालिक मौके पर पहुंचा जहां तीनों खून से लथपथ दिखाई दिए. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने तीनों को अंबेडकर अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने पति आफताब को मृत घोषित कर दिया और दोनों घायलों का इलाज जारी है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

Input: Neeraj Sharma

Trending news