Haryana Assembly Election: हरियाणा में AAP गठबंधन करेगी या नहीं, आतिशी ने बताई चुनावी स्ट्रैटजी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2387240

Haryana Assembly Election: हरियाणा में AAP गठबंधन करेगी या नहीं, आतिशी ने बताई चुनावी स्ट्रैटजी

Haryana Assembly Election Date 2024: आप हरियाणा में मजबूती से चुनाव लड़ेगी और जीतेगी फिर चाहे गठबंधन होगा या नहीं. इसका फैसला अरविंद केजरीवाल के जेल से बाहर आने के बाद किया जाएगा. AAP राज्य में चुनाव के लिए हर चीज की योजना बना रहे हैं. 

Haryana Assembly Election: हरियाणा में AAP गठबंधन करेगी या नहीं, आतिशी ने बताई चुनावी स्ट्रैटजी

Haryana Assembly Election Date 2024: ईसीआई ने हरियाणा और केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव के कार्यक्रम की घोषणा की. हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर 1 अक्टूबर को चुनाव होंगे. यह चुनाव एक ही चरण में करवाए जाएंगे. चुनाव की तारीखों की घोषणा होने के बाद राजनीतिक पार्टियों में हलचल तेज हो गई है. 

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए AAP तैयार 
जम्मू-कश्मीर और हरियाणा में विधानसभा चुनावों की तारीखों की घोषणा पर दिल्ली की मंत्री और आप नेता आतिशी का कहना है कि आम आदमी पार्टी हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है. AAP लगातार सार्वजनिक रैलियां और संबोधन कर रहे हैं और बड़ी संख्या में लोगों को संबोधित कर रहे हैं. लोग उनमें शामिल हो रहे हैं.

हरियाणा में जीत के लिए AAP बना रही योजना 
आतिशी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल हरियाणा के बेटे हैं, इसलिए हरियाणा के लोगों का उनसे भावनात्मक लगाव है. आप हरियाणा में मजबूती से चुनाव लड़ेगी और जीतेगी फिर चाहे गठबंधन होगा या नहीं. इसका फैसला अरविंद केजरीवाल के जेल से बाहर आने के बाद किया जाएगा. AAP राज्य में चुनाव के लिए हर चीज की योजना बना रहे हैं. साथ ही उन्होंने 10 साल बाद जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव होने को लेकर खुशी जाहिर की. 

ये भी पढ़ें: Haryana Assembly Election Date: हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर 1 अक्टूबर को होंगे चनाव

इस बार बदलाव के लिए वोट करेगी हरियाणा की जनता- संदीप पाठक
इसी के साथ ही हरियाणा चुनाव की घोषणा के बाद AAP के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री डॉ संदीप पाठक का बयान सामने आया. उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता ने सभी राजनीतिक दलों को मौका दिया, लेकिन सिर्फ दोखा दिया. हरियाणा की जनता इस बार बदलाव के लिए वोट देगी. आम आदमी पार्टी इस बार बहुत सीटें जीतेगी. अरविंद केजरीवाल को ये चाहे जेल में रखें, पार्टी आगे बढ़ती रहेगी.  

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news