All India Weather Update: कल दिल्ली में हो सकती है हल्की बारिश, अन्य राज्यों में भी पड़ेगी कड़ाके की सर्दी

Weather Update : आज दिल्ली में न्यूनतम तापमान 8°C दर्ज किया गया और अधिकतम तापमान 16°c तक पहुंच सकता है.

All India Weather Update: कल दिल्ली में हो सकती है हल्की बारिश, अन्य राज्यों में भी पड़ेगी कड़ाके की सर्दी
फाइल फोटो...

नई दिल्‍ली : राष्‍ट्रीय राजधानी समेत पूरे उत्‍तर भारत (North India) में कड़ाके की ठंड पड़ रही है. पहाड़ों के साथ-साथ मैदानी इलाकों में पारा काफी गिर गया है, जिससे कोहरा (Fog) और ठंड (Cold Weather) का प्रकोप काफी देखा जा रहा है. कल दिल्ली में हल्की बारिश होने की संभावना है, जबकि अन्य राज्यों में कड़ाके की सर्दी पड़ेगी.

आज दिल्ली में न्यूनतम तापमान 8°C दर्ज किया गया और अधिकतम तापमान 16°c तक पहुंच सकता है. राष्‍ट्रीय राजधानी में दिनभर में जहां आज आसमान में कोहरा बना रहेगा, वहीं कल सुबह के वक्त राजधानी में हल्की बारिश देखने को मिल सकती है. 

देश के बाकी हिस्सों की बात करें तो उत्तर प्रदेश, बिहार, हरियाणा, चंडीगढ, और दिल्ली में आज कड़ाके की ठंड देखने को मिलेगी. वहीं पश्चिम बंगाल, हिमाचल प्रदेश और जम्‍मू-कश्‍मीर में भी दिन भर ठंड बरकरार रहेगी. 

दिल्ली समेत पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ, असम, मेघालय, त्रिपुरा, सिक्किम, पश्चिम बंगाल और बिहार आज कोहरे की चादर में ढके रहेंगे.

तमिलनाडु और पुडुचेरी में आज तेज बारिश देखने को मिलेगी. इसके अलावा उत्तर पूर्वी हवाओं के चलते अगले कुछ दिनों तक केरल और तटीय आंघ्र-प्रदेश के इलाकों में भी तेज बारिश देखने को मिल सकती है.