बदल रहा है मौसम का मिजाज, 17 से 20 फरवरी के बीच रहें सावधान
Advertisement
trendingNow11098412

बदल रहा है मौसम का मिजाज, 17 से 20 फरवरी के बीच रहें सावधान

Weather Forecast: इस साल की शुरुआत से ही मौसम का मिजाज लगातार अलग बना हुआ है. अब मौसम विभाग ने 17 से 20 फरवरी के बीच के लिए अनुमान जारी कर लोगों से सजग रहने को कहा है.

फाइल फोटो

Weather Forecast: इस साल की शुरुआत से ही मौसम का मिजाज लगातार अलग बना हुआ है. अब लंबी शीत लहर के बाद मौसम सुहावना हुआ है तो फिर से बारिश के आसार  बन रहे हैं. मौसम वैज्ञानिकों के मुताबिक 17 से 20 फरवरी 2022 तक पश्चिमी हिमालयी क्षेत्र में कुछ स्थानों पर बर्फबारी और हल्की बारिश हो सकती है. वहीं उत्तर पश्चिमी भारत के मैदानी इलाकों में भी कुछ स्थानों पर हल्की बारिश होने की संभावना है. हवाएं चलने से मौसम में एक बार फिर ठंड बढ़ सकती है.

  1. कई इलाकों में हो सकती है बारिश
  2. गुजर रहा एक और पश्चिमी विक्षोभ
  3. रात में ठंडा बना रहेगा मौसम

गुजर रहा एक और पश्चिमी विक्षोभ

मौसम विभाग के मुताबिक वर्तमान में एक और पश्चिमी विक्षोभ भारत के ऊपर से गुजर रहा है. इसके चलते राजस्थान, हरियाणा और उत्तराखंड में चक्रवात लगातार बन रहे है. जिससे बर्फबारी और बारिश का सिलसिला अब तक बना हुआ है. 

ये भी पढ़ें- पंजाब: चुनाव लड़ रही सोनू सूद की बहन ने जारी किया एफिडेविट, एक्टर ने दिया रिएक्शन

रात में ठंडा बना रहेगा मौसम

दिल्ली-एनसीआर के मौसम की बात करें तो अगले 5 दिनों तक अधिकतम तापमान 28 और न्यूनतम तापमान 8 डिग्री सेल्सियस रहने वाला है. इसके चलते दिन में तो गर्मी परेशान करेगी, वहीं शाम होते ही ठंड घेर लेगी. ऐसे में अभी से गर्म कपड़े संदूक में पैक करने की तैयारी कर रहे लोगों को भारी पड़ सकता है.

LIVE TV

Trending news