Jammu-Kashmir: शोपियां में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, मारा गया एक आतंकी
Advertisement
trendingNow1928185

Jammu-Kashmir: शोपियां में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, मारा गया एक आतंकी

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के शोपियां जिले के हांजीपोरा इलाके में सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ज्वाइंट ऑपरेशन चला रही है. इलाके में 2-3 तीन आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली है.

सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ज्वाइंट ऑपरेशन चला रही है. (फाइल फोटो)

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के शोपियां जिले के हांजीपोरा इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है.  बताया जा रहा है कि आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने कार्रवाई शुरू की है और तेजी से सर्च अभियान चलाया जा रहा है. हांजीपोरा के कचडूरा इलाके में सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ज्वाइंट ऑपरेशन चला रही है.

सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मार गिराया

शोपियां जिले (Shopian District) के हांजीपोरा में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया है. बताया जा रहा है कि इलाके में दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी. इसके बाद जवानों ने पूरे इलाके को घेर लिया और कार्रवाई करते हुए इलाके में ऑपरेशन शुरू किया. सुरक्षाबलों ने जब इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया तो छिपे हुए आतंकियों की तरफ से फायरिंग शुरू कर दी गई. इसके बाद जवानों ने भी जवाब दिया.

शोपियां के शिरमल में मारा गया था एक आतंकी

कश्मीर घाटी (Kashmir Valley) के शोपियां के शिरमल में दो दिन पहले सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया था. इससे पहले सोमवार को जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में जैनापोरा के बाबापोरा इलाके में सीआरपीएफ की नाका पार्टी पर आतंकवादियों ने गोलियां चलाईं थीं. हालांकि इस हमले में कोई हताहत नहीं हुआ था. सीआरपीएफ के जवानों ने बताया कि जैसे ही जैनापोरा शोपियां में सीआरपीएफ के गश्ती दल पर उग्रवादियों ने हमला किया तो सीआरपीएफ के जवानों ने जवाबी फायरिंग की कुछ देर तक दोनों ओर से गोलीबारी जारी रही, लेकिन आतंकवादी मौके से फरार होने में कामयाब रहे.

VIDEO

नमाज पढ़ने जा रहे इंस्पेक्टर पर आतंकी हमला

नौगाम के कनीपोरा में मंगलवार की रात आतंकी हमले में पुलिस इंस्पेक्टर परवेज अहमद डार शहीद हो गए थे. काउंटर इंटेलिजेंस कश्मीर में तैनात इंस्पेक्टर नमाज पढ़ने मस्जिद जा रहे थे. पुलिस के अनुसार हमले में दो आतंकी शामिल थे. सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि दोनों पहले से घात लगाए थे और मस्जिद के पास पहुंचते ही उन्होंने पीछे से पिस्टल से गोलियां दागीं.

लाइव टीवी

Trending news