CWC मीटिंग: राहुल के बयान पर घमासान, गुलाम नबी आजाद ने की इस्तीफे की पेशकश
Advertisement
trendingNow1734189

CWC मीटिंग: राहुल के बयान पर घमासान, गुलाम नबी आजाद ने की इस्तीफे की पेशकश

दिल्ली में जारी कांग्रेस वर्किंग कमेटी (Congress working committee) की बैठक में राहुल गांधी के बयान पर घमासान मच गया. गुलाम नबी आजाद ने इस्तीफे की पेशकश की है.

CWC मीटिंग: राहुल के बयान पर घमासान, गुलाम नबी आजाद ने की इस्तीफे की पेशकश

नई दिल्ली: दिल्ली में जारी कांग्रेस वर्किंग कमेटी (Congress working committee) की बैठक में राहुल गांधी के बयान पर घमासान मच गया. गुलाम नबी आजाद ने इस्तीफे की पेशकश की है. पार्टी के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने भी नाराजगी जाहिर की. राहुल ने कई नेताओं पर बीजेपी से मिलीभगत का आरोप लगाया है. 

सीडब्ल्यूसी बैठक में राहुल गांधी ने कुछ नेताओं द्वारा लिखे गए पत्र की आलोचना की और इसकी टाइमिंग पर सवाल उठाया. राहुल ने कहा कि इनपर चर्चा सीडब्ल्यूसी में होनी चाहिए न कि मीडिया में. राहुल गांधी ने CWC के सामने 23 नेताओं के पत्र पर कहा कि जब सोनिया जी बीमार थीं और राजस्थान सरकार को बचाने की कोशिश चल रही थी ऐसे वक्त पर पत्र क्यों लिखा गया. 

गांधी के 2 आगे गांधी, गांधी के 2 पीछे गांधी, आगे गांधी पीछे गांधी, बोलो कितने गांधी?

राहुल गांधी के आरोपों से नाराज कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने इस्तीफे की पेशकश की. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने भी राहुल के आरोपों पर नाराजगी जताई. दरअसल, आजाद उन 23 नेताओं में हैं, जिन्होंने चिट्ठी लिखकर कहा था कि पार्टी में सब कुछ ठीक नहीं है और पार्टी मोदी सरकार के खिलाफ बने मूड को भुनाने में अक्षम है.

fallback

कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने बैठक के दौरान ही ट्वीट करते हुए लिखा, "राहुल गांधी कह रहे हैं हम भारतीय जनता पार्टी से मिले हुए हैं. मैंने राजस्थान हाईकोर्ट में कांग्रेस पार्टी का सही पक्ष रखा, मणिपुर में पार्टी को बचाया. पिछले 30 साल में ऐसा कोई बयान नहीं दिया जो किसी भी मसले पर भारतीय जनता पार्टी को फायदा पहुंचाए. फिर भी कहा जा रहा है कि हम भारतीय जनता पार्टी के साथ हैं."

हालांकि, बाद में उन्होंने अपना यह ट्वीट वापस ले लिया. उन्होंने अपने एक अन्य ट्वीट में कहा, "राहुल गांधी ने व्यक्तिगत तौर पर मुझे सूचित किया कि उन्होंने वो कभी नहीं कहा था जो उनके हवाले से बताया गया है. ऐसे में मैं अपना पहले का ट्वीट वापस लेता हूं." 

LIVE टीवी: 

 

Trending news