गुरुग्राम: पति ने पत्नी पर चाकू से किए 40 वार, खून से लथपथ छोड़ हुआ फरार
Advertisement
trendingNow1495684

गुरुग्राम: पति ने पत्नी पर चाकू से किए 40 वार, खून से लथपथ छोड़ हुआ फरार

पुलिस के मुताबिक अभी घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है, लेकिन पुलिस पंकज और उसके सहयोगी से पूछताछ कर रही है.

बता दें पंकज भारद्वाज और वंशिका की शादी अप्रैल 2016 में हुई थी

गुरुग्राम: पति ने पत्नी पर चाकू से किए 40 वार, खून से लथपथ छोड़ हुआ फरार  गुरुग्राम के अशोक विहार इलाके में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर कथित तौर पर 40 बार चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी. गुरुग्राम के पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने रविवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि 28 वर्षीय पंकज भारद्वाज और उसके 40 वर्षीय सहयोगी नशीम अहमद को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस के मुताबिक अभी घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है, लेकिन पुलिस पंकज और उसके सहयोगी से पूछताछ कर घटना के कारणों का पता लगाने में जुटी है.

ईरान में होविज मिसाइल का हुआ सफल परीक्षण, 1,200 किमी तक छुड़ाएगी दुश्मनों के छक्के
 
उन्होंने बताया कि वंशिका शर्मा शनिवार को अपने घर में खून से लथपथ हालत में मृत मिली थी, उसके शरीर पर चाकू के वार के 40 निशान थे. जिसके बाद पुलिस को वंशिका के पति पर इस घटना को अंजाम देने का शक हुआ. बोकन ने बताया कि, ‘‘पंकज भारद्वाज घटना के बाद से फरार था. वह हमारा मुख्य संदिग्ध था, जिसके चलते हम उसकी तलाश में लगे थे.

झारखंडः रामगढ़ में नक्सलियों ने मचाया तांडव, 9 गाड़ियों में लगाई आग

हमने उसे रविवार को लक्ष्मण विहार क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया. उसके साथ उसके एक साथी नशीम अहमद को भी गिरफ्तार किया गया है, पुलिस को शक है कि इस हत्या में अन्य और भी लोग शामिल हो सकते हैं. बता दें पंकज भारद्वाज और वंशिका की शादी अप्रैल 2016 में हुई थी. जिसके बाद 2 जनवरी 2019 को वंशिका की लाश उसके घर से वरामद की गई है.

(इनपुट भाषा)

Trending news