close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अवैध संबंध के शक में पत्नी के गले पर चाकू से किया वार, सिर काटकर थैले में लपेटा

सोमवार रात को उनके बीच झगड़ा हुआ और व्यक्ति ने निविता के गले पर चाकू से वार किया और बाद में उसका सिर धड़ से अलग कर दिया. इसके बाद उसने सिर को एक बैग में रखा और शरीर को टाट के बोरे में रखा. 

अवैध संबंध के शक में पत्नी के गले पर चाकू से किया वार, सिर काटकर थैले में लपेटा
.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

इरोड: तमिलनाडु में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की कथित रूप से हत्या करने के बाद उसका सिर धड़ से अलग कर दिया. इसके बाद वह उसे एक थैले में भरकर नहर में फेंकने पहुंच गया लेकिन वहां लोगों ने उसे पकड़ लिया. पुलिस ने बताया कि कर्नाटक के शिमोगा निवासी मुनीअप्पन (28) और निविता (19) मेत्तुकड्डई में रह रहे थे. दोनों की आठ महीने पहले ही शादी हुई थी. उन्होंने बताया कि दंपति के बीच अकसर झगड़ा होता था क्योंकि मुनीअप्पा निविता पर शक करता था.

सोमवार रात को उनके बीच झगड़ा हुआ और व्यक्ति ने निविता के गले पर चाकू से वार किया और बाद में उसका सिर धड़ से अलग कर दिया. इसके बाद उसने सिर को एक बैग में रखा और शरीर को टाट के बोरे में रखा. इसके बाद बाइक पर इन दोनों थैलों को रखकर वह एक नहर में इन्हें फेंकने के लिए चल दिया.

बहरहाल, कुछ लोगों ने थैले में से महिला का पैर निकला हुआ देख लिया और शोर मचा दिया. इसके बाद मुनीअप्पन बाइक छोड़कर नहर में कूद गया.बाद में उसे दबोच लिया गया और पुलिस को जानकारी दी गई. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है.