रोजगार की तलाश में UAE पहुंचा भारतीय युवक लापता, परिजनों ने दूतावास से लगाई गुहार

पर्यटक वीजा (Tourist visa) पर तमिलनाडु का एक युवक संयुक्त अरब अमीरात (UAE) पहुंचा था. बीते 18 दिनों से वह लापता है. परिजनों ने भारतीय दूतावास से संपर्क किया है.  

रोजगार की तलाश में UAE पहुंचा भारतीय युवक लापता, परिजनों ने दूतावास से लगाई गुहार
फाइल फोटो.

नई दिल्ली: रोजगार की तलाश में पर्यटक वीजा (Tourist visa) पर संयुक्त अरब अमीरात (UAE) पहुंचा तमिलनाडु (Tamil Nadu) का एक युवक बीते 18 दिनों से लापता है. युवक के परिजनों ने भारतीय दूतावास (Indian Ambassy) से संपर्क कर तलाश किए जाने की मांग की है. दूतावास की तरफ से युवक का पता लगाने की कोशिश की जा रही है. दूतावास के अधिकारी स्थानीय प्रशासन से संपर्क में हैं.

8 नवंबर को पहुंचा यूएई
गल्फ न्यूज (Gulf News) में छपी खबर के अनुसार तमिलनाडु (Tamil Nadu) निवासी अमृतलिंगम समयामुतु रोजगार की तलाश में तीन लोगों के साथ 8 नवंबर को तमिलनाडु से यूएई (UAE) पहुंचा था. यहां वह अन्य साथियों के साथ होर अल अंज में रुका था. समयामुतु का एक रिश्तेदार दुरई मणिराजा, रास अल खैमा में मछुआरा है. दुरी ने पूछताछ में बताया है कि समयामुतु 9 नवंबर को काम पर चला गया था. उसके वापस आने के बाद साथ में रह रहे अन्य लोग भी रात में काम पर चले गए.

यह भी पढ़ें: मुस्लिम आबादी होने के बावजूद Slovakia में नहीं है कोई 'मस्जिद' और ना ही इसे बनाने की है अनुमति

दुरई ने बताया है कि समयामुतु काफी दुखी था. वह कमरे में अकेलापन महसूस कर रहा था इसलिए बाहर जाना चाहता था लेकिन सभी ने उससे कहीं न जाने के लिए कहा. इसके बाद भी बाहर चला गया, तबसे उसका कोई पता नहीं चला है. समयामुतु ने घर पर फोन भी नहीं किया है क्योंकि उसके पास यूएई का सिम नहीं था.

16 नवंबर को हुई शिकायत दर्ज
समयामुतु के एक अन्य रिश्तेदार कन्नन नागूरकनी ने कहा है कि उसने 16 नवंबर को पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है. नागूरकनी, जेबेल अली में ड्राइवर की नौकरी करता है. समयामुतु जिस कंपनी में गया था उसके अधिकारियों से पूछे जाने पर पता चला है कि वह पर्यटक वीजा पर आया था. समयामुतु के परिजनों द्वारा भारतीय दूतावास से संपर्क किए जाने के बाद उसकी तलाश की जा रही है.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.