close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

J&K: सुरक्षाबलों की कार्रवाई से बौखलाए आतंकियों ने CRPF कैंप के समीप की गोलीबारी

जम्‍मू और कश्‍मीर के त्राल में आतंकियों ने सीआरपीएफ कैंप के करीब गोलीबारी की है. इन आतंकियों की तलाश में सीआरपीएफ और राष्‍ट्रीय राइफल्‍स की टीम ने सर्च ऑपरेशन चलाया है.  

J&K: सुरक्षाबलों की कार्रवाई से बौखलाए आतंकियों ने CRPF कैंप के समीप की गोलीबारी
सुरक्षाबलों का दावा है कि जल्‍द ही आतंकियों की तलाश पूरी कर उन्‍हें अंजाम तक पहुंचा दिया जाएगा. (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: जम्‍मू और कश्‍मीर में सुरक्षाबलों की कार्रवाई से बौखलाए आतंकी अब सीधे सुरक्षाबलों को निशाना बनाने की कोशिश कर रहे हैं. आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाने के लिए त्राल स्थिति सीआरपीएफ कैंप के करीब गोलीबारी की है. 

गनीमत रही कि आतंकियों द्वारा की गई इस गोलीबारी में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. सीआरपीएफ के त्राल कैंप में गोलीबारी करने वाले आतंकियों की तलाश में सीआरपीएफ और राष्‍ट्रीय राइफल्‍स की टीम ने सर्च ऑपरेशन चलाया है. 

उल्‍लेखनीय है कि शुक्रवार सुबह भी आतंकियों ने शोपियां पुलिस स्‍टेशन पर एक ग्रेनेड फेंका था. गनीमत रही कि यह ग्रेनेड पुलिस स्‍टेशन की दीवार के पास गिरा. इस हमले में भी किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.  

यह भी पढ़ें: 'कश्मीर घाटी में 275 आतंकी मौजूद, इनमें से 125 पाकिस्तानी आतंकी'

सुरक्षाबल के वरिष्‍ठ अधिकारी के अनुसार, पुलवामा के त्राल इलाके में सीआरपीएफ का 180वीं बटालियन का कैंप है. शुक्रवार दोपहर करीब 3:45 बजे कैंप में मौजूद जवानों ने गोलियों के चलने की आवाज सुनी. गोलियों की ये आवाज कैंप से करीब 1.5 किमी दूर से आ रही थी. 

इसी बीच, सीआरपीएफ को सूचना मिली कि ये गोलीबारी आतंकियों द्वारा की जा रही है. सीआरपीएफ ने तत्‍काल इस बाबत राष्‍ट्रीय राइफल्‍स को सूचित किया और इस बटालियन के जवान पूरी तैयारी के साथ आतंकियों की तलाश में निकल पड़े. 

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीरः शांति स्थापित होने तक आतंकवाद के खिलाफ जारी रहेगी लड़ाईः डीजीपी

कुछ ही समय में राष्‍ट्रीय राइफल्‍स के कमांडो भी पहुंच गए. जिसके बाद, स्‍थानीय पुलिस की मदद से सीआरपीएफ और राष्‍ट्रीय राइफल्‍स की टीम ने इलाके की घेराबंदी की. सीआरपीएफ कैंप के करीब गोलीबारी करने वाले आतंकियों की तलाश में सुरक्षाबलों के संयुक्‍त दल ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. सुरक्षाबलों का दावा है कि जल्‍द ही आतंकियों की तलाश पूरी कर उन्‍हें अंजाम तक पहुंचा दिया जाएगा.