जम्मू कश्मीरः भारतीय सेना ने किया जवान के अपहरण का खंडन
trendingNow1505021

जम्मू कश्मीरः भारतीय सेना ने किया जवान के अपहरण का खंडन

रक्षा मंत्रालय ने एक बयान में कहा, "चादूरा स्थित काजीपोरा से सेना के एक जवान के अपहरण की मीडिया रिपोर्ट्स गलत हैं. वह सुरक्षित है. कृपया अटकलों से बचा जा."

फाइल फोटो

 श्रीनगर : भारतीय सेना ने जम्मू एवं कश्मीर के बडगाम में आंतकवादियों द्वारा सेना के एक जवान का अपहरण किए जाने की खबरों का खंडन करते हुए शनिवार को कहा कि वह पूरी तरह सुरक्षित है. रक्षा मंत्रालय ने एक बयान में कहा, "चादूरा स्थित काजीपोरा से सेना के एक जवान के अपहरण की मीडिया रिपोर्ट्स गलत हैं. वह सुरक्षित है. कृपया अटकलों से बचा जा."

शुक्रवार को मीडिया में जारी कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया था कि जम्मू एवं कश्मीर लाइट इंफैंटरी (जेएकेएलआई) डिविजन के एक जवान मुहम्मद यासीन का अपहरण कर लिया गया है.

छुट्टी पर घर आया था सेना का जवान
शुक्रवार को सेना के जवान के अगवा होने के बाद अधिकारियों ने बताया था कि जम्मू कश्मीर लाइट इंफैन्ट्री रेजीमेंट में तैनात मोहम्मद यासीन के परिवार ने पुलिस को सूचना दी कि कुछ लोग काजीपुरा चदूरा में उनके घर आए और यासीन को ले गए. यासीन 15 दिन की छुट्टी पर घर आया था.

fallback

घटना के बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया गया था. पुलिस और सेना के अधिकारियों ने आशंका जताई थी कि यह किसी आंतकवादी संगठन का काम हो सकता है.

हालांकि अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि आखिरकार मोहम्मद यासिन को अगवा करने के पीछे किस आतंकी संगठन और आतंकवादियों का हाथ है. यह घटना ऐसे मौके पर हुई है जब घाटी में तनाव अपने चरम पर है और चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा व्यवस्था की तैनाती की गई है. आए दिन सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की जा रही है. 

Input: IANS

Trending news