JDU प्रवक्ता का चिराग पासवान पर पलटवार, कहा- नीतीश मॉडल सबसे सफल, भ्रम ना फैलाएं

जदयू प्रवक्ता प्रगति मेहता (Pragati Mehta) ने कहा कि चिराग पासवान (Chirag Paswan) भ्रम फैलाने का काम ना करें. नीतीश मॉडल देश का सबसे सफल मॉडल है.

JDU प्रवक्ता का चिराग पासवान पर पलटवार, कहा- नीतीश मॉडल सबसे सफल, भ्रम ना फैलाएं
(फाइल फोटो)

पटना: जदयू (JDU) के प्रवक्ता प्रगति मेहता (Pragati Mehta) ने लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) पर पलटवार किया है और कहा है कि भ्रम फैलाने का काम ना करें. बता दें कि चिराग ने हाल ही में ट्वीट कर बिहार में शराबबंदी पर सवाल उठाया था और कहा था कि इसके नाम पर लोगों को तस्कर बनाया जा रहा है.

'नीतीश कुमार फिर बन रहे हैं मुख्यमंत्री'
प्रगति मेहता (Pragati Mehta) ने कहा, "चिराग पासवान भ्रम फैलाने का काम ना करें. बिहार में नीतीश मॉडल देश का सबसे सफल मॉडल है." उन्होंने कहा, "जदयू के 7 निश्चय ने गांव की तस्वीर बदल दी है और नया बिहार बना है. निश्चय पार्ट 2 में बिहार नई इबारत लिखेगा. इसलिए चिराग बिहार की जनता को बरगलाने का काम ना करें, फिर एक बार नीतीश कुमार ही मुख्यमंत्री बन रहे हैं."

चिराग ने शराबबंदी को बताया था फेल
चिराग पासवान ने शनिवार को ट्वीट कर कहा था, "शराबबंदी के नाम पर बिहारियों को तस्कर बनाया जा रहा है. बिहार कि माताएं-बहने अपनों को तस्कर बनते नहीं देखना चाहतीं. बिहार के मुख्यमंत्री के संग सभी मंत्रियों को पता है कि बिहारी रोजगार के अभाव में शराब तस्करी के तरफ बढ़ रहा है, लेकिन सब के सब को मानो सांप सूंघ लिया है. #असम्भवनीतीश."

लगातार नीतीश पर हमला कर रहे हैं चिराग
चिराग पासवान ने बिहार चुनाव में नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू से अलग चुनाव लड़ने का ऐलान किया था और उसके बाद से ही वह नीतीश कुमार पर लगातार हमला कर रहे हैं. इससे पहले उन्होंने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा था कि पिछली बार की पीएम मोदी का आशीर्वाद लेकर राजद की शरण में ना चले जाएं.

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.