जम्मू और कश्मीर के लोगों के पक्ष में होगा अनुच्छेद 35ए पर फैसला: राम माधव

राम माधव ने कहा कि प्रदेश की जनता भ्रष्ट राजनेताओं से ऊब चुकी है और अब साफ-सुथरी छवि वाले लोगों को आगे आने देने का वक्त है। 

जम्मू और कश्मीर के लोगों के पक्ष में होगा अनुच्छेद 35ए पर फैसला: राम माधव
बीजेपी महासचिव राम माधव (फोटो - ANI)

श्रीनगर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने बुधवार को कहा कि अनुच्छेद 35 ए पर फैसला उचित स्तर पर लिया जाएगा और यह फैसला जम्मू-कश्मीर के लोगों के पक्ष में होगा. 

मीडिया से बातचीत में उन्होंने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, 'अनुच्छेद 35 ए पर फैसला उचित स्तर पर लिया जाएगा और जो कुछ भी फैसला होगा वह जम्मू-कश्मीर के लोगों के पक्ष में होगा.' राम माधव से पूछा गया गया था कि क्या अनुच्छेद 35ए को निरस्त करने की कोई योजना है. 

राम माधव ने कहा कि प्रदेश की जनता भ्रष्ट राजनेताओं से ऊब चुकी है और अब साफ-सुथरी छवि वाले लोगों को आगे आने देने का वक्त है. उन्होंने उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती परिवारों की ओर संकेत करते हुए कहा कि इन दो राजनीतिक वंशावलियों के सिवा अन्य लोगों को नेतृत्व प्रदान करने का समय आ गया है.  राम माधव ने कहा कि आने वाले कई वर्षों तक भाजपा देश का वर्तमान और भविष्य बनी रहेगी.

Judgment on Article 35A will be in favor of people of Jammu and Kashmir: Ram Madhav

राम माधव ने कहा कि स्थानीय नेता जम्मू-कश्मीर में अपने स्वार्थ के लिए डर का माहौल बना रहे हैं. केंद्र द्वारा जो भी कदम उठाया जाता है वह यहां के हालात के मुताबिक ही होता है. सुरक्षा बलों का तैनात होना और या वापस जाना एक सतत प्रकिया है. 

राम माधव ने कहा कि यहां अमरनाथ यात्रा के दौरान अतिरिक्त फोर्स तैनात की गई है. लेकिन इन सबको निहित स्वार्थों के चलते किसी और से जोड़ा जा रहा है. वे अपने आप को बचाने के लिए ड्रामा कर रहे हैं,अब भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.