Live Breaking News: धारीवाल ने अजय माकन पर बोला जोरदार हमला, कहा- वो पक्षपात करने आए थे; पायलट को बता दिया गद्दार
Advertisement

Live Breaking News: धारीवाल ने अजय माकन पर बोला जोरदार हमला, कहा- वो पक्षपात करने आए थे; पायलट को बता दिया गद्दार

Breaking News Latest Update of 26th September 2022: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

Live Breaking News: धारीवाल ने अजय माकन पर बोला जोरदार हमला, कहा- वो पक्षपात करने आए थे; पायलट को बता दिया गद्दार
LIVE Blog
26 September 2022
19:43 PM

धारीवाल ने लगाए माकन पर गंभीर आरोप

राजस्थान के मंत्री शांति धारीवाल ने कांग्रेस पर्यवेक्षक अजय माकन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि माकन पायलट का पक्ष लेने आए थे. उन्होंने खड़गे के बारे में कुछ नहीं कहा. उन्होंने कहा कि गद्दारों को कोई जगह नहीं मिलनी चाहिए.

19:16 PM

पीएम मोदी जापान रवाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जापान की राजधानी टोक्यो के लिए रवाना हो गए हैं. वहां कल पीएम मोदी जापान के पूर्व पीएम शिंजो आबे के राजकीय अंतिम संस्कार में शामिल होंगे.

18:32 PM
18:28 PM

सूत्रों के हवाले बड़ा अपडेट यह है कि सचिन पायलट और अशोक गहलोत को दिल्ली तलब किया गया है. 

18:27 PM

गहलोत गुट की सभी मांगों को नामंजूर कर दिया गया है. 

18:26 PM

सोनिया गांधी ने लिखित रिपोर्ट मांगी है. राजस्थान के पर्यवेक्षक कल पूरी लिखित रिपोर्ट सोनिया गांधी को सौंपेंगे.

18:24 PM

माकन ने दी पूरी जानकारी

राजस्थान में चल रहे सियासी घमासान के बीच अजय माकन ने सोनिया गांधी को पूरी रिपोर्ट सौंपी है. इसके बाद उन्होंने बताया कि हमने सभी विधायकों से एक-एक करके बात की है. विधायकों की तरफ से यह कहा गया कि सीएम गहलोत गुट से ही चुना जाए. वो कल तक सोनिया को पूरी रिपोर्ट सौंपेंगे. माकन ने कहा कि शर्तों के साथ प्रस्ताव पास नहीं होते. 

16:18 PM

सोनिया को बताए जाएंगे राजस्थान के सियासी हाल

राजस्थान के सियासी संग्राम की पूरी रिपोर्ट अब सोनिया गांधी को सौंपी जाएगी. बता दें कि मल्लिकार्जुन खड़गे और अजय माकन जयपुर से दिल्ली पहुंच गए हैं. वह पूरे घटनाक्रम की रिपोर्ट कांग्रेस अध्यक्षा को सौंपेंगे. बताया जा रहा है कि इस सियासी ड्रामे से सोनिया गांधी खफा हैं.

13:46 PM

गहलोत से नहीं मिले अजय माकन

राजस्थान में पर्यवेक्षक अजय माकन ने सीएम अशोक गहलोत से मिलने से इनकार कर दिया है. अजय माकन जयपुर से दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं.

13:31 PM

खड़गे और अजय माकन से मिले गहलोत

राजस्थान में सियासी हलचल जारी है. सीएम अशोक गहलोत पर्यवेक्षक मल्लिकार्जुन खड़गे और अजय माकन से मिलने जयपुर के मैरियट होटल पहुंचे हैं.

13:10 PM

कमलनाथ को कांग्रेस आलाकमान ने दिल्ली बुलाया

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए नामांकन करने पर संशय बना हुआ है. इस बीच कांग्रेस आलाकमान ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को दिल्ली बुलाया है.

12:35 PM

गुलाम नबी आजाद ने की नई पार्टी के नाम की घोषणा

पूर्व कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने अपनी नई पार्टी के नाम की घोषणा कर दी है. गुलाम नबी आजाद की नई पार्टी का नाम 'डेमोक्रेटिक आजाद पार्टी' है. उन्होंने पार्टी का झंडा भी लॉन्च किया.

12:16 PM

गहलोत नहीं बन पाएंगे कांगेस अध्यक्ष: विधायक बैरवा

सचिन पायलट गुट के विधायक खिलाड़ी सिंह बैरवा ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अब अशोक गहलोत कांग्रेस के अध्यक्ष नहीं बन पाएंगे.

12:02 PM

राजस्थान के राजनीतिक घटनाक्रम से कांग्रेस आलाकमान नाराज

कांग्रेस सूत्रों के हवाले से खबर है कि राजस्थान के राजनीतिक घटनाक्रम में कई नेताओं पर गाज गिर सकती है. कई नेताओं पर अनुशासनहीनता के लिए कार्रवाई हो सकती है. जयपुर में अजय माकन ने भी समानांतर बैठक को अनुशासनहीनता माना. बैठक को लीड करने वाले 3 बड़े नेताओं के खिलाफ अनुशासनहीनता की कार्रवाई हो सकती है.

11:31 AM

सभी विधायकों की बात सुनी जाएगी: अजय माकन

ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के पर्यवेक्षक अजय माकन ने कहा कि विधायकों ने 3 शर्तें रखी हैं. 19 अक्टूबर के बाद बैठक पर बात बन गई है. सभी विधायकों की बात सुनी जाएगी.

10:20 AM

जैकलीन फर्नांडीस को मिली अंतरिम जमानत

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस को 200 करोड़ रुपये की ठगी के मामले में अंतरिम जमानत मिल गई है. पटियाला हाउस कोर्ट ने जैकलीन को राहत दी है.

 

10:07 AM

आज फिर होगी गहलोत गुट के विधायकों की बैठक

अशोक गहलोत गुट के विधायकों की आज दोपहर फिर बैठक होगी. गहलोत गुट के विधायक शांति धारीवाल के आवास पर मीटिंग करेंगे.

09:47 AM

PFI मेंबर अब्दुल माजिद लखनऊ में हुआ गिरफ्तार

यूपी STF ने लखनऊ के इंदिरा नगर इलाके से PFI मेंबर अब्दुल माजिद को आज गिरफ्तार किया. यूपी STF ने मौके से आईएसआईएस से जुड़ा साहित्य बरामद किया है.

09:05 AM

AICC पर्यवेक्षक आज कांग्रेस आलाकमान को सौंपेंगे रिपोर्ट

ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी (AICC) के पर्यवेक्षक मल्लिकार्जुन खड़गे और अजय माकन दोनों आज (सोमावर को) दोपहर 2 बजे दिल्ली आएंगे और आलाकमान को रिपोर्ट सौंपेंगे. नाराज विधायक पर्यवेक्षकों से मिलने को तैयार नहीं हैं. हाईकमान से चर्चा के बाद अगला कदम तय होगा.

08:22 AM

55 अफगान सिख अफगानिस्तान से लाए गए भारत

तालिबानी शासन वाले अफगानिस्तान से आज 55 अफगान सिख भारत लाए गए. दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंचे अफगान सिख बलजीत सिंह ने बताया कि अफगानिस्तान में हालात बहुत खराब हैं. मैं चार महीने तक जेल में था. तालिबान ने हमारे साथ धोखा किया. उन्होंने जेल में हमारे बाल काट दिए. मैं भारत आकर खुश हूं. भारत सरकार को धन्यवाद देता हूं.

07:53 AM

गुलाम नबी आजाद आज करेंगे नई पार्टी के नाम का ऐलान

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद आज (सोमवार को) अपनी नई पार्टी के नाम का ऐलान कर सकते हैं. गुलाम नबी आजाद आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे.

06:51 AM

19 अक्टूबर तक नहीं होगी कांग्रेस विधायक दल की बैठक

कांग्रेस विधायक दल की बैठक 19 अक्टूबर तक नहीं होगी. अब ये बैठक कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव परिणाम आने के बाद होगी. कांग्रेस विधायक दिल्ली में सोनिया गांधी से मुलाकात करने जाएंगे. सभी विधायकों की फिलहाल ये मांग है. हालांकि, आलाकमान का रुख अभी आना बाकी है.

06:30 AM

राजस्थान में सियासी उठापटक का खेल जारी

राजस्थान में सियासी उठापटक का खेल जारी है. गहलोत गुट के 92 विधायकों ने स्पीकर को सामूहिक इस्तीफा दे दिया है. वो सीएम के तौर पर सचिन पायलट के नाम पर राजी नहीं हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने फोन पर कांग्रेस नेतृत्व से कह दिया है कि अब मेरे हाथ में कुछ भी नहीं है.

06:04 AM

कुल्लू में दर्दनाक हादसा

कुल्लू के एसपी गुरदेव सिंह ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में बंजार घाटी के घियागी इलाके में बीती रात 8:30 बजे एक टैवलर बस के खाई में गिरने से 7 लोगों की मौत हो गई और 10 अन्य घायल हो गए हैं. 5 घायलों को जोनल अस्पताल, कुल्लू में स्थानांतरित कर दिया गया है और 5 लोगों का इलाज बंजार में एक अस्पताल में चल रहा है.

Trending news