LIVE: ब्रिटेन से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर, बोरिस जॉनसन पीएम पद से इस्तीफा देने को तैयार
Advertisement
trendingNow11247314

LIVE: ब्रिटेन से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर, बोरिस जॉनसन पीएम पद से इस्तीफा देने को तैयार

Live Updates and Breaking News of 7th July 2022: देश और दुनिया की तमाम खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

LIVE: ब्रिटेन से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर, बोरिस जॉनसन पीएम पद से इस्तीफा देने को तैयार
LIVE Blog
07 July 2022
14:01 PM

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन इस्तीफा देने को तैयार

ब्रिटेन से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है. प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन कंजर्वेटिव पार्टी (टोरी) के नेता के पद से हटने को तैयार हैं. वो नए नेता का चुनाव होने तक प्रधानमंत्री के पद पर बने रहेंगे.

13:44 PM

पीएम मोदी का वाराणसी दौरा आज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को 'ईज ऑफ लिविंग' को बढ़ावा देने के उद्देश्य से 1,800 करोड़ रुपये की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करने के लिए वाराणसी के लिए रवाना हो गए हैं. अपनी यात्रा के एजेंडे का विवरण देते हुए प्रधानमंत्री ने कई ट्वीट किए और कहा, 'विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए वाराणसी के लिए रवाना हो चुका हूं. काशी के लोगों के बीच हमेशा खुशी होती है. दोपहर लगभग 2 बजे, अक्षय पात्र मिड डे मील किचन का उद्घाटन करेंगे, जिसमें 1 लाख छात्रों के लिए खाना बनाया जाएगा.'

13:34 PM

मोहम्मद जुबैर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

उत्तर प्रदेश की सीतापुर कोर्ट ने ऑल्ट न्यूज के सह-संस्थापक मोहम्मद जुबैर को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा है.

11:51 AM

कुछ ही देर में सीएम भगवंत मान की शादी होगी. मुख्यमंत्री आवास में कार्यक्रम शुरू हो गया है. कीर्तन शुरू हो चुका है.कुछ ही समय में आनंद कारज शुरू होने वाला है. 
 

11:11 AM

CM भगवंत मान की शादी में शिरकत करने पहुंचे अरविंद केजरीवाल

पंजाब CM भगवंत मान की शादी में शिरकत करने के लिए दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल पहुंचे. उन्होनें कहा, 'आज बहुत खुशी का दिन है कि मेरे छोटे भाई और पंजाब के मुख्यमंत्री विवाह के बंधन में बंध रहे हैं. मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि उनको सुखी वैवाहिक जीवन दें.'

09:49 AM

24 घंटे में आए 18,930 नए कोरोना केस

देश में कोरोना वायरस  की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही. इस बीच पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना के 18,930 नए मामले सामने आए और 14,650 ठीक हुए हैं. इस दौरान 35 लोगों की मौत कोरोना की वजह से हो गई. अभी देश में एक्टिव केस 1,19,457 हो गए हैं.

08:58 AM

मुंबई के मॉल में लगी भीषण आग

मुंबई के हीरानंदानी पवई के लेवल 2 में एक मॉल में भीषण आग लग गई है. आग पर काबू पाने के लिए मौके पर फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौजूद हैं.

08:38 AM

महाराष्ट्र के कई शहरों में भारी बारिश

महाराष्ट्र के कई शहरों में भारी बारिश हो रही है. राजधानी मुंबई में सुबह से ही तेज बारिश हो रही है. कई इलाकों में बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं. मौसम विभाग के जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र में कई जिलों में बाढ़ की स्थिति के चलते कई जिलों में अलर्ट जारी कर दिया गया है. महाराष्ट्र में बाढ़ वाले इलाको में 17 NDRF की टीम तैनात की गई हैं.

08:10 AM

शिवसेना का 'सामना' के जरिए केंद्र सरकार पर निशाना

शिवसेना ने अपने मुख पत्र सामना में संपादकीय लेख के माध्यम से घरेलू गैस सिलेंडर के बढ़े दामों को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला है. लेख में कहा गया कि केंद्र सरकार फिलहाल विभिन्न राज्यों में विरोधियों की सरकार को अस्थिर करने में मग्न हैं इसलिए उसे आम लोगों की चिंता नहीं है. लेख में कहा गया कि आम जनता पर महंगाई की चौतरफा मार है और इन सब के ऊपर जीएसटी का बोझ है. केंद्र के साथ राज्य के नए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की वैट टैक्स कम करने की बात को भी लेख में झूठा बताया गया है.

08:01 AM

कर्नाटक के उडुपी में भारी बारिश के बीच स्कूलों की छुट्टी 

कर्नाटक के उडुपी में भारी बारिश के बीच IMD द्वारा जारी रेड अलर्ट जारी किया है. साथ ही जिले के उपायुक्त कूर्म राव एम ने आंगनवाड़ी स्कूलों और कॉलेजों के लिए आज (7 जुलाई) छुट्टी की घोषणा की है. पर्यटकों और मछुआरों को समुद्र तटों और समुद्री क्षेत्रों में न जाने की सलाह है.

07:29 AM

सलमान खान के वकील को जान से मारने की धमकी

सलमान खान के वकील को एक चिट्ठी के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है, जिसमें लिखा था कि आपका भी हाल सिद्धू मूसेवाला की तरह होगा, जिसके बाद उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी. उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है और जांच की जा रही है.

06:46 AM

दिल्ली में पुजारी की पीट-पीटकर हत्या

दिल्ली के सोनिया विहार इलाके में सोनू भट्ट नाम के शख्स ने पुजारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. आरोपी को बाद में लोगों ने पीटा और अभी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. ऐसा बताया जा रहा है कि आरोपी की मानसिक हालत ठीक नहीं है.

05:46 AM

मुरादाबाद में नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने वाले को जान से मारने की धमकी

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने वाले को मिली जान से मारने की धमकी का मामला सामने आया है. शाहनवाज आलम, दानिश और फैजान नाम के तीन युवकों के खिलाफ मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा कोतवाली में मामला दर्ज कराया गया है. कोतवाली में पुलिस ने धारा 504, 506 और 505 (2) आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Trending news