10 माह पहले लव मैरिज, पत्नी का टुकड़ों में मिला शव; पति-ससुर-सास सलाखों के पीछे
Advertisement
trendingNow11081967

10 माह पहले लव मैरिज, पत्नी का टुकड़ों में मिला शव; पति-ससुर-सास सलाखों के पीछे

यूपी के गाजियाबाद में नवविवाहिता की हत्या का एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. हत्या के आरोप में पुलिस ने पति-सास-ससुर को गिरफ्तार किया है.

10 माह पहले लव मैरिज, पत्नी का टुकड़ों में मिला शव; पति-ससुर-सास सलाखों के पीछे

गाजियाबादः पूरी जिंदगी जिससे प्यार पाने की ख्वाहिशें देखती रही, उसने ही उसकी जीवन लीला को खौफनाक अंत दे दिया. हत्या की यह दर्दनाक कहानी है गाजियाबाद के विजयनगर की. नवविवाहिता की हत्या के आरोप में पुलिस ने आरोपी पति, ससुर और सास को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है.  

  1. नवविवाहिता की दहेज के लिए हत्या
  2. हत्या में पति-ससुर-सास गिरफ्तार
  3. गाजियाबाद के विजयनगर का मामला

10 माह पहले हुई थी लव मैरिज

10 महीने पहले युवती ने लव मैरिज की थी. तब युवती ने नहीं सोचा था कि उसे दहेज की प्रताड़ना झेलनी होगी. पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक दहेज की खातिर नवविवाहिता को मौत के घाट उतार दिया गया. हत्या को छिपाने के लिए अपहरण की कहानी रची गई. कड़ी से कड़ी जोड़कर जब पुलिस मामले के हल पर पहुंची तो हत्या में पति-सास-ससुर ही आरोपी निकले. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

मां-बाप के सामने ही पत्नी के शव के टुकड़े किए

पुलिस के मुताबिक पति ने पत्नी की हत्या की फिर मां-बाप के सामने ही उसके शव के टुकड़े किए. हत्या को दबाने के लिए उसने पत्नी के शव के टुकड़ों को नदी और जंगल में फेंक दिया. अब आपको बताते हैं कैसे 24 साल की रिया जैन अपनी मौत के करीब आई. 

दहेज के लिए की गई हत्या

रिया ने 10 महीने पहले गाजियाबाद के सिद्धार्थ विहार के रहने वाले आकाश त्यागी से लव मैरिज की थी. आकाश पेशे से इंजीनियर है. आकाश और उसके घर वालों पर आरोप है कि शादी के कुछ दिन बाद से ही वे रिया पर दहेज के लिए दबाव बनाने लगे थे. घटना वाले दिन बात इतनी बिगड़ी की आकाश ने रिया को मौत के घाट उतार दिया और रिश्तेदारों में बात फैला दी कि रिया का अपहरण हो गया है. 

पुलिस की सख्ती पर उगल दिया सच

पुलिस ने जांच शुरू की तो मामला और भी पेचीदा होता चला गया. पूछताछ में आकाश और उसके घरवालों की बातों पर शक होने पर पुलिस ने उनके साथ कड़ाई शुरू की तो सारा सच सामने आ गया. आरोपियों ने पुलिस के सामने सारा सच उगल दिया.

LIVE TV

Trending news