कन्या और मीन राशि वालों के व्यापार में आएगी तेजी, जानें अन्य राशियों के लिए कैसा रहेगा दिन
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2404773

कन्या और मीन राशि वालों के व्यापार में आएगी तेजी, जानें अन्य राशियों के लिए कैसा रहेगा दिन

Aaj ka Rashifal: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 29 अगस्त दिन गुरुवार है. आज का दिन मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए कैसा होने वाला है जानते हैं. 

कन्या और मीन राशि वालों के व्यापार में आएगी तेजी, जानें अन्य राशियों के लिए कैसा रहेगा दिन

Horoscope Today In Hindi: ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का जिक्र किया गया है. राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का भी विश्लेषण किया जाता है. हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 29 अगस्त दिन गुरुवार है. ज्योतिष में गुरुवार का दिन भगवान विष्णु जी को समर्पित होता है. इस दिन विष्णु जी की विधिवत पूजा करने से कई सारे लाभ मिलते हैं. आज का दिन किन राशि वालों के लिए अच्छा होने वाला है, किसे सावधानी बरतनी है जानते हैं मेष से लेकर मीन राशि तक वालों का हाल.

यह भी पढ़ें: MP में मौसम की बदलती चाल! कहीं धूप तो कहीं हो रही बारिश, जानें अपने शहर का हाल

 

मेष राशि 
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. आपको अपना पैसा किसी बेहतर योजना में लगाना होगा. आप कहीं घूमने की योजना बना सकते हैं.

वृषभ राशि
वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन तनाव भरा रहने वाला है. आपको रोजगार में कुछ नए अवसर मिलेंगे.

मिथुन राशि
किसी भी कानूनी मामले में आपको सावधान रहना होगा. आपको नौकरी में कोई अच्छा अवसर मिल सकता है और कुछ प्रभावशाली लोगों से आपकी मुलाकात होगी.

कर्क राशि
आज का दिन आपके लिए मिला-जुला रहने वाला है. आप कुछ बड़े कार्यों की योजना बना सकते हैं, आपको किसी अजनबी पर भरोसा करने से बचना होगा.

सिंह
आज का दिन धन संबंधी मामलों में अच्छा रहने वाला है. किसी पारिवारिक मुद्दे पर चर्चा हो सकती है. नौकरी में पदोन्नति मिल सकती है.

कन्या
कन्या राशि के जातकों को नौकरी के अच्छे अवसर मिल सकते हैं. विदेश में व्यापार कर रहे लोगों को कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है.

तुला 
तुला राशि वालों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रह सकता है। किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है। घर में कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है.

वृश्चिक
वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन चुनौतीपूर्ण रहेगा. व्यापार में किसी पर ज्यादा भरोसा न करें. तेज गति से वाहन न चलाएं अन्यथा दुर्घटना हो सकती है. 

धनु 
धनु राशि वालों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है. व्यापार में उतार-चढ़ाव को लेकर आप चिंतित हो सकते हैं. किसी अजनबी पर भरोसा न करें। पेट से संबंधित रोग परेशान कर सकते हैं.

मकर 
मकर राशि के जातकों को अपने काम में लापरवाही करने से बचना चाहिए. तेज गति से वाहन न चलाएं. आपको अपने आस-पास रहने वाले लोगों से सावधान रहना चाहिए.

कुंभ
कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आप किसी पुराने मित्र से मिल सकते हैं. आप कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों को खुशखबरी मिल सकती है.

मीन
आज का दिन आपके लिए पारिवारिक मतभेदों को सुलझाने वाला रहेगा. नौकरी में आपको अच्छे अवसर मिलेंगे. कहीं से अचानक धन प्राप्ति हो सकती है.

यह भी पढ़ें:  कब से शुरू हो रहा पितृ पक्ष, नोट कर लें सही डेट और श्राद्ध का महत्व

 

(यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. इन्हें अपनाने से पहले किसी धर्म-विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news