जिनसे हारे थे चुनाव, अब उनके साथ कर रहे प्रचार, अमूल, सांची के घी में असली-नकली का खेल
Advertisement

जिनसे हारे थे चुनाव, अब उनके साथ कर रहे प्रचार, अमूल, सांची के घी में असली-नकली का खेल

बीजेपी से नाराज चल रहे पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया ने ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के साथ उनके विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान को रफ्तार दी. वहीं कृषि मंत्री कमल पटेल ने पूर्व सीएम कमलनाथ और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी  से माफी की मांग की है.

जिनसे हारे थे चुनाव, अब उनके साथ कर रहे प्रचार, अमूल, सांची के घी में असली-नकली का खेल

राजनीति जो न कराए; जिनसे हारे थे चुनाव, अब उनके साथ कर रहे प्रचार
ग्वालियर:  मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस बीजेपी में चल रही बगावत को मुद्दा बना रही थी. लेकिन बीजेपी में चुनाव से पहले मनमुटाव खत्म होता नजर आ रहा है. बीजेपी से नाराज चल रहे पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया ने ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के साथ उनके विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान को रफ्तार दी. 

नहीं निभाया वादा, माफी मांगे राहुल-कमलनाथ, नहीं तो होगी FIR- कृषि मंत्री
भोपाल: मध्य प्रदेश में किसानों की कर्ज माफी को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. वहीं कृषि मंत्री कमल पटेल ने पूर्व सीएम कमलनाथ और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी  से माफी की मांग की है.. उन्होंने कमलनाथ पर आरोप लगाया कि 2 लाख तक किसानों के कर्ज माफी का वादा पूरा नहीं किया है जिस वजह से किसान डिफाल्टर हो गया है. 

30 घंटे बाद खत्म हुआ अमित जोगी का आमरण अनशन, मां रेणू जोगी ने जूस पिलाकर तुड़वाया
मरवाही: मरवाही में अघोषित विद्युत कटौती के खिलाफ धरने पर बैठे छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस (जे) के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने 30 घंटे बाद अपना अनशन तोड़ दिया है. अमित जोगी का अनशन उनकी मां कोटा विधायक डॉ. रेणु जोगी ने जूस पिलाकर तुड़वाया.

बड़वानी: प्याज की फसल चौपट कर रहा वायरस, किसान संघ जिला अध्यक्ष बोले-सरकार को नहीं फिक्र
बड़वानी: मध्य प्रदेश के किसानों के लिए ये साल आफत बनकर आया है. कभी भारी बारिश तो कभी फसल पर लगा इल्लियों का झुंड किसानों को बर्बादी की कगार पर ले आया है. इतना काफी नहीं था कि अब किसानों की फसलों को वायरस बर्बाद कर रहा है. बड़वानी में किसानों की मिर्च में लगे वायरस के बाद अब मक्का,कपास, टमाटर और अब प्याज पर भी वायरस का अटैक हो चुका है.

घी में घपला! अमूल, सांची के घी के नाम पर असली-नकली का खेल, क्राइम ब्रांच ने किया भंडाफोड़
वैभव शर्मा/इंदौरः इंदौर में क्राइम ब्रांच ने नकली घी बनाने वाले कारखाने पर छापेमारी कर अशरफ को गिरफ्तार कर लिया है. खजराना थाना पुलिस और खाद्य विभाग के साथ मिलकर की गई कार्रवाई में क्राइम ब्रांच ने 500 लीटर नकली घी बरामद किया है. साथ ही पुलिस ने कारखाने को तुरंत सील कर दिया.

कांग्रेस सरकार की योजनाओं का भूमिपूजन कर रही शिवराज की सरकार-जीतू पटवारी
इंदौर: मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमर कस ली है. वो लगातार जनता के बीच पहुंच रहे हैं. इसे लेकर कांग्रेस बीजेपी को घेर रही है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के सांवेर दौरे को लेकर कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने आरोप लगाया कि जिन योजनाओं को कमलनाथ जी ने शुरू किया था उन्हीं का दोबारा शिवराज सिंह भूमिपूजन कर रहे हैं. 

3 अस्पतालों में चक्कर काटने के बाद भी नहीं मिला महिला को इलाज, गर्भस्थ शिशु की मौत
पेंड्रा-गौरेला: छत्तीसगढ़ के पेंड्रा-गौरेला जिले में अस्पताल प्रशासन का अमानवीय चेहरा एक बार फिर सामने आया है. जहां एक आदिवासी गर्भवती महिला जिला चिकित्सालय, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गौरेला और बिलासपुर सिम्स के चक्कर लगाती रही पर कहीं भी उसे इलाज नहीं मिला. बाद में गौरेला के निजी अस्पताल में महिला का इलाज किया गया जहां महिला के गर्भ से मृत बच्चे को बाहर निकाला गया.  मामले को लेकर छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस अध्यक्ष अमित जोगी ने बघेल सरकार पर निशाना साधते हुए पूरी स्वास्थ्य व्यवस्था को लचर बताया है.

'शहर की जनता बन रही कंकाल, सड़कों पर कब आओगे शवराज'
इंदौरः कोरोना जोन बने इंदौर में बढ़ रही  स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही को देखते हुए कांग्रेस ने शुक्रवार को विरोध प्रदर्शन किया. उन्होंने नकली कंकाल के साथ सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. कांग्रेस ने पूछा कि शहर की जनता बन रही कंकाल कब सड़कों पर आओगे 'शवराज-महाराज'. उन्होंने CM शिवराज को 'शवराज' बताकर इंदौर में हो रही अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही पर जवाब मांगा. 

अब पर्दे के पीछे से सुनाई नहीं देगी सलमान खान की ‘आवाज’, कोरोना से हारे लीजेंडरी सिंगर बालासुब्रमण्यम
कोरोना संक्रमण से जूझ रहे दक्षिण भारतीय और हिंदी फ़िल्मों के मशहूर गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का 74 साल की उम्र में निधन हो गया. वे 5 अगस्त से कोरोना वायरस से जूझ रहे थे. एस. पी बालासुब्रह्मण्यम का पूरा नाम श्रीपति पंडितराध्युला बालासुब्रमण्यम है. बालू के उपनाम से मशहूर थे. 4 जून 1946 को आंध्र प्रदेश में  जन्में बालू बॉलीवुड में सलमान खान की आवाज के तौर पर जाने जाते थे. एसपी बालासुब्रण्यम को सलमान ख़ान की आवाज़ समझा जाता था.तकरीबन एक दशक तक उन्होंने सलमान के एक से बढ़कर एक गाने गाए.

WATCH LIVE TV:

 

Trending news